Bike Wala Game Download Kare

बेहतरीन bike वाला गेम जिसे खेलकर बहुत मज़ा आने वाला है इसमे graffice effects के साथ खेलने मे आपको बहुत अच्छा लगेगा इसमे लेवल को unlock करते जाये
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

Bike Wala Game Download Kare । guddi wala game । गाड़ी वाला गेम । bike racing game download kare

अगर आप भी गेम के शौकीन हैं और बाइक वाला गेम की तलाश कर रहे हैं तो इस पोस्ट पर आपके  इस सवाल का जवाब मिलेगा कुछ बेहतरीन बाइक वाला गेम की जानकारी ऐसी कौन कौन सी बाइक वाला गेम है जिसे अधिकतम लोग खेलते हैं और जिसे हम भी खेल कर अपना मनोरंजन कर सकते हैं।  

bike wala game kaise download kare

अधिकतम android user अपने मोबाइल पर वीडियो गेम खेलना पसंद करते हैं और कई तरह के गेम को डाउनलोड करके खेलते हैं ऐसे ही कुछ और बाइक वाले गेम को भी खेलते हैं अगर आप यह पोस्ट पढ़ रहे हैं तो आपको भी गेम खेलना बहुत ही अच्छा लगता होगा हमारी साइट पर आप इसी तरह की और भी जानकारी पा सकते हैं इस पोस्ट पर आपको बाइक वाले गेम की जानकारी मिलेगी इसलिए इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक पढ़े।

एंड्रॉयड स्मार्टफोन आ जाने से कई लोग अपने मनोरंजन के लिए वीडियो गेम प्ले स्टोर से डाउनलोड करते हैं और डाउनलोड करने के बाद उससे अपना मनोरंजन करते हैं ऐसे ही प्ले स्टोर पर बहुत सारे bike wala game मौजूद हैं लेकिन उनमें से हमें चुनने में थोड़ी सी कठिनाई होती हैं लेकिन आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है मैं यहां पर कुछ top Bike game की जानकारी शेयर कर रहा हूं जिसे आप अपने मोबाइल पर यहां से डाउनलोड कर सकते हैं और खेल सकते हैं.

बाइक वाला गेम रेसिंग वाला गेम होता है इसमें रोमांच होता है लोग इसे खेलना बहुत पसंद करते हैं और प्ले स्टोर पर इस तरह के वीडियो गेम बहुत ज्यादा मात्रा में डाउनलोड भी होते हैं चलिए जानते हैं कुछ बेहतरीन मोटर गाड़ी वाले गेम की जानकारी

बाइक वाला गेम डाउनलोड करें । bike racing games download

1 Highway Rider Motercycle Racer

हाईवे राइडर मोटरसाइकिल रेसर एक बहुत ही बेहतरीन एंड्राइड बाइक गेम है इस गेम पर आपको कई मॉडल और feature देखने को मिलेंगे इसमें आप अपने मोटरसाइकिल को कस्टमाइज कर सकते हैं यह एक मल्टीप्लेयर गेम है इसमें आप प्लेयर को अनलॉक करते जाएंगे 

इस गेम में आपको अलग-अलग रोड दिखेंगे जिस पर आप फास्ट रेसिंग कर सकते हैं और कंपटीशन के साथ आपको रेसिंग करने का यह गेम real अनुभव देता है।  

इस गेम को प्ले स्टोर पर 4.3 reting मिला हुआ है और इसके 10000000 प्लस डाउनलोड है इस गेम को डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक से bike wala game download kare .

free bike game download kare

2 Racing Moto

Recing moto भी एक बहुत ही अच्छा बाइक वाला गेम है इस गेम पर भी अगर आप बाइक की रेसिंग खेलना चाहते हैं तो एक बेहतरीन अनुभव यह गेम आपको देगा जिस पर खेलने के लिए आप बिना स्क्रीन को टच किए रेसिंग गेम मोबाइल को लेफ्ट राइट अप एंड डाउन करके रेसिंग खेल सकते हैं और इस पर high score बनाने chalange करने जो एक बहुत ही अच्छा गेमिंग अनुभव देता है।  

इस गेम का प्ले स्टोर पर 50000000 से भी ऊपर के डाउनलोड हैं जिसे प्ले स्टोर पर 4.3 रेटिंग मिला हुआ है।

आप नीचे दिए गए इस लिंक से प्ले स्टोर कैसे डाउनलोड कर सकते है।

free racing game kaise khele

3 Traffic rider

इस गेम के बारे में तो ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं है यह एक एडिटर चॉइस गेम है जो कि बहुत ही बेहतरीन ग्राफिक्स के साथ इस गेम को खेल सकते हैं इस गेम की फीचर की बात करें तो इस पर आपको कैमरा फीचर 29 मोटरबाइक यूज करने का ऑप्शन, रियल मोटर साउंड, ऑनलाइन लीडर बोर्ड और बहुत सारे लैंग्वेज सपोर्ट करता है।  

इस पर बहुत फास्ट गति से और रियल जैसा बाइक रेसिंग कर सकते हैं इसे प्ले स्टोर पर 4.6 रेटिंग मिला हुआ है और प्ले स्टोर पर इसके 10 करोड़ से भी ऊपर के डाउनलोड हैं नीचे दिए गए लिंक की मदद से अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर सकते हैं।

4 MotoGP Racing 19

Motogp recing 19  भी एक बहुत ही बेहतरीन बाइक रेसिंग गेम है इस गेम के ग्राफिक्स और डिजाइन बहुत अच्छे-अच्छे दिया गया है इसमें ऑथेंटिक रियल रेसिंग फील कर सकते हैं इसे आप अपने फ्रेंड के साथ भी रेसिंग गेम खेल सकते हैं इस गेम में ऐसे और भी बहुत सारे फीचर्स दिया गया है जो आपको खेलने के दौरान ही पता चलेगा जो कि एक बहुत ही अच्छा गेम इसे बनाता है।  

इस गेम का प्ले स्टोर पर 10000000 प्लस डाउनलोड है इस गेम का साइज मात्र 52 एमबी है और इसे प्ले स्टोर पर 4.3 की रेटिंग मिला हुआ है इसे आप नीचे दिए गए लिंक मदद से बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं.

5 Real bike racing

रियल बाइक रेसिंग बेहतरीन  ग्राफिक्स और फीचर्स के साथ बाइक रेसिंग वाला गेम है इस पर एक दूसरे को chalange करने में बहुत ही मजा आता है जो कि एक बेहतरीन साउंड इफेक्ट के साथ और 10 से भी ज्यादा सुपर बाइक रेसिंग करने का एक अच्छा अनुभव देता है जो कि 3D ग्राफिक्स के साथ है।  

मोबाइल पर बाइक रेसिंग गेम खेलने के लिए बहुत अच्छा है इस गेम को प्ले स्टोर पर 4.4 की रेटिंग मिला हुआ है और इस गेम का साइज 21 एमबी है और इसे प्ले स्टोर पर 50000000 प्लस डाउनलोड है आप इसे नीचे दिये link की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं

फ्रेंड इस पोस्ट को पढ़कर  आपने बाइक वाला गेम की जानकारी जाना जिस पर मैंने कुछ बेहतरीन बाइक गेम की जानकारी को बताया इन सभी बाइक वाले गेम में से आपको कौन सा वीडियो गेम अच्छा लगा इसे हमें कमेंट के द्वारा जरूर शेयर करें।  

इनके बारे मे भी पढ़िये –

1 लूडो वाला गेम डाउनलोड करे

2 बेस्ट कार गेम खेले

3 PUBG जैसे और बेस्ट game download करे

4 बिना play store pubg download करे

5 play स्टोर मे नया apps launch हुआ है पता करे

इसके अतिरिक्त और कोई भी बेहतरीन बाइक गेम जानते हैं तो अपने जवाब हमें कमेंट के द्वारा बता सकते हैं उसे हम अपने इस पोस्ट में जरूर शामिल करेंगे.

यह जानकारी अच्छी लगी होगी तो इसे सोशल मीडिया में अपने दोस्तों को भी जरूर बताएं और वीडियो गेम से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी जानना चाहते हैं तो अपने सवाल हमें कमेंट के माध्यम से जरूर शेयर करें.

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 491

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *