कार वाला गेम डाउनलोड करे : 5 बेस्ट कार वाला गेम

अगर आप video game के दीवाने हैं तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही उपयोगी होने वाला है क्योंकि इस पोस्ट को आप पढ़कर top 5 car game के बारे जानेंगे यानि playstore पर मौजूद कुछ टॉप क्लास
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

कार वाला गेम डाउनलोड करे : Hellow friends अगर आप video game के दीवाने हैं तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही उपयोगी होने वाला है क्योंकि इस पोस्ट को आप पढ़कर top 5 car game के बारे जानेंगे यानि playstore पर मौजूद कुछ टॉप क्लास की कार वीडियो गेम ।

best car wala game

अगर यह सवाल है की प्ले स्टोर पर ऐसे कौन से बेहतरीन कार रेसिंग गेम है जिसे हमें अपने मोबाइल पर जरूर रखना चाहिए और गेमिंग के द्वारा अपना मनोरंजन करना चाहिए गेम के दीवाने हैं और बेहतरीन कार रेसिंग गेम ढूंढ रहे हैं तो इस पोस्ट को पढ़ें और टॉप 5 कार रेसिंग गेम के बारे में जरूर जाने.

वीडियो गेम पसंद करने वाले अपने मोबाइल पर कई तरह के वीडियो गेम रखते हैं लेकिन कई लोगों को रेसिंग गेम बहुत अच्छा लगता है अगर आप भी रेसिंग गेम खेलना चाहते हैं तो ऐसे बहुत सारे कार रेसिंग गेम है जिसे आप प्ले स्टोर से डाउनलोड करके खेल सकते हैं लेकिन हमें मालूम नहीं होता है कि कौन सा गेम बेहतरीन है और internet पर सर्च करते रहते हैं।

आज आपकी इस कंफ्यूजन को दूर करते हुए हम top 5 car racing game के बारे में जानकारी शेयर कर रहे हैं जिसे जानकर इसे अपने मोबाइल पर install करके यूज़ कर सकते हैं l

Car wala game download kare

car games download for mobile

1. Asphalt 9: Legends

यह कार रेसिंग वाला एक बेहतरीन एंडॉयड एप्लीकेशन है जिसे आप अपने एंड्रॉयड मोबाइल पर इंस्टॉल करके कार रेसिंग गेम का आनंद ले सकते हैं इसके प्ले स्टोर पर बहुत सारे डाउनलोड हैं अगर आप कार रेसिंग 3D effect के साथ खेलना चाहते हैं तो यह गेम आपको एक बेहतर अनुभव देगा।  

इस पर आपको तकनीको और आश्चर्यजनक प्रभाव के साथ गेम खेलने में बहुत ही मजा आएगा इस वीडियो गेम मे पुराने मोटर गाड़ियों के साथ में डिजाइनिंग cars और इसी तरह की इसके बेहतरीन 3D ग्राफिक इमेज जो कि आप को खेलने का एक बेहतरीन अनुभव के साथ साथ

special recing,

फास्ट ड्राइविंग,

ट्रैफिक रेसिंग,

मेट्रो चार्ज पावर मोटर

इस तरह से और भी बहुत सारे feature इसमें आपको देखने को मिलेंगे यह एक multiplayer car racing game जिसे आप अपने मोबाइल मे खेल सकते हैं.

2. Need for Speed

यह वीडियो गेम भी बहुत ही अच्छा और वीडियो गेम कार रेसिंग की दुनिया में बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है इसके भी प्ले स्टोर पर मिलियंस डाउनलोड है फास्ट और रोमांच का मजा लेने के लिए यह एक बेहतरीन कार गेम साबित होगा इसके भी ग्राफिक्स  बहुत अच्छे लगेंगे इस वीडियो गेम को पूरी तरह से सुपरफास्ट कारो और फास्ट रेसिंग लेवल के साथ बनाया गया है.

इस वीडियो गेम की कुछ खास बातें

इसमें स्पेशल लोकेशन और स्पेशल कार कॉइंस जीत करके अपग्रेड करने की सुविधा है जिससे अपने कारों को अपग्रेड करें मेट्रो चार्ज ग्राफिक्स इफेक्ट रियलिस्टिक कार रेसिंग सुपर फास्ट कार इस तरह से और बहुत सारे फीचर मिलेंगे ।

3. Furious car Racing

यह कार रेसिंग गेम भी एक unlimited recing गेम है इस पर आपको currier mode और मल्टीप्लेयर ऑप्शन मिलता है इसके अतिरिक्त इसमें और कई फीचर मिलते हैं जैसे –

Game feature

बेहतरीन 3D ग्रैफिक्स

फुल game control

Full customized

लाइव गेम्स और live Competitor मिलते हैं

4. Real racing 3

इस कार रेसिंग गेम का प्ले स्टोर पर 200 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड है इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कितना बेहतरीन एंडॉयड एप्लीकेशन है कार रेसिंग की दुनिया में यह एक best car game है इस पर आपको रियल कारें जो कि आप रियल दुनिया में देखते हैं वह मिलेगा

जैसे लेंबोर्गिनी, फोर्ट, फेरारी, एस्टन मार्टिन और मर्सिडीज कारें इस तरह की और कई भी बेहतरीन कार इसमें आपको देखने को मिलेगा जो कि इसके गेम को और बेहतरीन बना देता है इस पर real track मिलेगा जिस पर आप को खेलने में मजा ही आएगा जो कि हमें एक रियल अनुभव देता है ।

इस कार रेसिंग गेम के ग्राफिक्स की बात की जाए तो बहुत ही बेहतरीन 3D ग्राफिक्स के साथ यह खेलने में रियलिटी का अनुभव होता है वीडियो कार रेसिंग गेम को एंडॉयड मोबाइल पर यूज कर सकते हैं ।

5. CSR Racing

कार रेसिंग की दुनिया में यह भी पॉपुलर कार रेसिंग गेम है इसके प्ले स्टोर पर 130 मिलियन से अधिक डाउनलोड है इस गेम में भी आपको बहुत सारे पापुलर कार रेसिंग गेम देखने को मिलेंगे जो कि इसके track, ग्राफिक्स कारों की डिजाइन layout खेलने वालों को बेहतर फील कराते हैं.

अगर रियल अनुभव के साथ कार रेसिंग गेम खेलना चाहते हैं तो यह गेम को अपने मोबाइल पर install कर सकते हैं वैसे तो इस गेम में बहुत सारे फीचर्स है जो कि आपको खेलने के बाद ही पता चलेगा कि यह एक बेहतरीन गेम है ।

 एंड्राइड मोबाइल पर वीडियो गेम आपको बहुत सारे देखने को मिल जाएंगे लेकिन कार रेस वाले गेम का मजा ही कुछ और है बेस्ट कार रेसिंग गेम खेलने के लिए इन 5 ऑप्शन हमारे लिए बहुत ही बेस्ट हैं इसके अतिरिक्त और भी कई तरीके की गेम खेलना चाहते हैं तो उसे प्ले स्टोर पर जाकर बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं ।

कई लोगों को रोमांच बहुत पसंद होता है और रेसिंग गेम खेलना बहुत पसंद करते हैं तो उन लोगों के लिए यह जानकारी बहुत ही अच्छी है अगर आप भी गेम खेलने के शौकीन हैं तो इन रेसिंग गेम का यूज कर सकते हैं 

फ्रेंड्स इस पोस्ट में आपको कौन सा कार रेसिंग गेम पसंद आया यह हमें कमेंट के द्वारा जरूर शेयर करें और इसके अतिरिक्त और ऐसे कोई बेहतरीन कार रेसिंग गेम के बारे में भी जानते हैं तब भी आप अपने कमेंट के द्वारा हमें बता सकते हैं उसे इस पोस्ट में उसे जरूर शामिल करेंगे ।

यह उपयोगी apps के बारे मे जरूर पढे :-

1. PUBG जैसे android games की जानकारी

2. PUBG game बिना playstore कैसे download करते है

3. NEW APPS लॉंच हुआ है पता कैसे इस trick से

4. घर बैठे पैसे कमाने वाला apps

5. Computer सीखने वाला android apps

अगर यह  जानकारी आपको अच्छी लगी होगी तो इसे अपने दोस्तों को भी जरूर शेयर करें.

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 491

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *