jio mobile mein mp3 gana kaise download kare

एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर MP3 गाना डाउनलोड करना तो बहुत ही आसान है लेकिन हमारे सामने समस्या यह आ जाती है कि हम जियो फोन में MP3 गाना को डाउनलोड ही नहीं कर पाते हैं क्योंकि यह एक कीबोर्ड वाला मोबाइल फोन है और इसमें हम कैसे MP3 गाना
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

jio phone mein mp3 download या audio गाना कैसे डाउनलोड करें

इस पोस्ट के द्वारा आप इसी जानकारी को जानने वाले हैं कि jio phone mein mp3 हम कैसे कोई MP3 song यानि  MP3 गाना को डाउनलोड कर सकते हैं।  

jio mobile me mp3 gana kaise download kare

एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर MP3 गाना डाउनलोड करना तो बहुत ही आसान है लेकिन हमारे सामने समस्या यह आ जाती है कि हम जियो फोन में MP3 गाना को डाउनलोड ही नहीं कर पाते हैं क्योंकि यह एक कीबोर्ड वाला मोबाइल फोन है और इसमें हम कैसे MP3 गाना को डाउनलोड करें हमें समझ में नहीं आता है तो आप यह निश्चिंत रहें कि जियो फोन में गाना डाउनलोड करने में परेशानी आ रही है तो बड़ी आसानी से आप jio MP3 gana download कर पाएंगे.

Jio phone के इंटरनेट का इस्तेमाल करके इसमें MP3 गाना डाउनलोड करना बहुत ही सरल है जिसे आप इसके म्यूजिक प्लेयर पर सुनकर अपना मनोरंजन कर सकते हैं।

पिछले पोस्ट में आपको जानकारी शेयर किया था कि जियो फोन में हम मूवी कैसे डाउनलोड कर सकते हैं अगर अभी तक ने अपने वह जानकारी नहीं पढ़ा है तो उसे जरूर पढ़ें 

>> जिओ मोबाइल में मूवी डाउनलोड करने का तरीका

जियो मोबाइल में MP3 गाना कैसे डाउनलोड करें । jio phone mein mp3 download करे

तो चलिए ज्यादा समय नहीं लेते हुए जान लेते हैं कि जियो मोबाइल में MP3 गाना को कैसे डाउनलोड किया जा सकता है सबसे पहली बात यही है कि हमारे मोबाइल पर इंटरनेट कनेक्शन होना और उस पर डाटा होना बहुत ही जरूरी है तभी डाउनलोड किया जा सकता है ।

इसके लिए सबसे पहले आप अपने मोबाइल पर इंटरनेट कनेक्शन को चालू कर लीजिए

जब इंटरनेट कनेक्शन चालू हो जाए तब उसके बाद हमें अपने जियो मोबाइल पर ब्राउज़र पर जाना है ब्राउज़र वह होता है जिस पर हम इंटरनेट के माध्यम से कोई भी जानकारी को सर्च करते हैं इस पर जाकर आपको कुछ वेबसाइट सर्च करनी है जैसे pagalworld.com djpanjab songpk इस तरह से आप इन वेबसाइटों के नाम को भी लिख कर सर्च कर सकते हैं.

इन song website के नाम लिखकर सर्च करने के बाद यह वेबसाइट आपके ब्राउज़र में ओपन हो जाएगा और आप जिस गाना को डाउनलोड करना चाहते हैं उस गाना को वहां पर सर्च कर सकते हैं।  

सर्च करने के बाद इसके डाउनलोड ऑप्शन पर जाकर वहां से इसे डाउनलोड कर सकते हैं जो आपके मोबाइल के sd card में स्टोर हो जाएगा.

अगर इन वेबसाइट पर आपके पसंदीदा गाना नहीं मिल रहे हैं तो आप इंटरनेट ब्राउज़र पर डायरेक्ट अपने पसंदीदा गाना को भी सर्च करके इंटरनेट से डाउनलोड कर सकते हैं।  

ब्राउज़र में गाना को सर्च कीजिए और सर्च करने के बाद जिस वेबसाइट से डाउनलोड करना चाहते हैं उस वेबसाइट को सिलेक्ट कर लीजिए और वहां के डाउनलोड ऑप्शन पर जाकर जिओ मोबाइल से MP3 गाना को डाउनलोड कर ले.

फ्रेंड्स इस तरीके के द्वारा आप बड़ी आसानी से अपने jio mobile mp3 songs download कर सकते हैं अगर आपने इस आर्टिकल को अच्छे से पढ़ा होगा तो आप बड़ी आसानी से अपने jio phone mein mp3 download कर पाएंगे आपको किसी और से पूछने की कोई आवश्यकता नहीं है.

mp 3 song download in jio phone

मैं उम्मीद करता हूं मेरे द्वारा दिया गया यह जानकारी आपको पसंद आया होगा अगर आप जियो मोबाइल से जुड़े किसी भी और तरह की जानकारी जानना चाहते हैं तो अपने सवाल हमें कमेंट के माध्यम से जरूर शेयर करें.

यह जानकारी भी पढे –

1.. jio APN Setting से नेट speed बढ़ाए

2. जियो reacharge मे full cashback कैसे पाते है

3. my jio से दूसरे मोबाइल को कैसे reacharge करते है पढे

4. एक click मे कोई भी साइट से गाना download करे

5. Youtube से गाना download करने का तरीका

6. गाना download करने वाला apps

 इसी तरह की technical जानकारी जानने के लिए आप हमारे इस वेबसाइट पर विजिट करते रहे.

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 491

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *