बूढ़ा दिखने वाला photo कैसे बनाए face app से old age image creat

अपने कोई भी फोटो या किसी भी सेलिब्रिटी के फोटो का old face image बनाना यानी कि ओल्ड होने पर कैसे दिखेगा इस तरह से old face image social मीडिया में बहुत ही ज्यादा शेयर किया जा रहा है लोग अपने फोटो का ओल्ड फोटो बनाकर या बहुत सारे सेलिब्रिटीज का
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

face app se age change photo creat kare : फ्रेंड्स आप लोगों ने सोशल मीडिया में देखा होगा आज कल एक तरह का photo share  बहुत हो रहा है । यह ट्रेंडिंग में चल रहा है अपने कोई भी फोटो या किसी भी सेलिब्रिटी के फोटो का old face image बनाना यानी कि ओल्ड होने पर कैसे दिखेगा इस तरह से old face image social मीडिया में बहुत ही ज्यादा शेयर किया जा रहा है लोग अपने फोटो का ओल्ड फोटो बनाकर या बहुत सारे सेलिब्रिटीज का, खिलाड़ियों का बॉलीवुड हस्तियों का ओल्ड फोटो बनाकर शेयर कर रहे हैं.

face app old image banaye

तो ऐसे ही आज की इस पोस्ट के द्वारा मैं आपको बताऊंगा कि कैसे हम अपने मोबाइल पर old face photo creat कर सकते हैं ओल्ड फेस फोटो मोबाइल पर बनाना बहुत ही आसान है इसके लिए हमें ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ेगा बस एक एंड्राइड एप्लीकेशन की मदद लेनी पड़ेगी इसकी मदद से बड़ी आसानी से कुछ step में ओल्ड फेस फोटो क्रिएट किया जा सकता है.

 ऐसा फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं इसमें जिसकी भी फोटो को ओल्ड फेस में क्रिएट करना चाहते हैं क्रिएट कर सकते हैं चाहे डायरेक्ट कैमरा की मदद से फोटो खींचकर या अपने गैलरी में रखे हुए कोई भी इमेज का ओल्ड फेस फोटो बना सकते हैं.

कोई भी image का old photo कैसे बनाए । face change with face app

इस तरह का इमेज बनाने के लिए सबसे पहले अपने एंड्रॉयड मोबाइल पर face app download करें इसे डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक से भी diract प्ले स्टोर की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं या प्ले स्टोर पर face app लिख कर सर्च करके भी डाउनलोड कर सकते हैं

face app age change

इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद इसे अपने मोबाइल पर ओपन करें और ओपन करने के बाद जिस किसी का भी face app से old image creat  करना चाहते हैं उसे कैमरा की मदद से फोटो खींच ले या सीधे इसके गैलरी ऑप्शन पर जाकर उस फोटो को चुन लीजिए.

face app challange kya hai

 फोटो को चुनने के बाद कुछ देर प्रोसेसिंग के लिए वेट करना पड़ेगा कुछ सेकेंड में  यह प्रोसेसिंग होने के बाद आपके सामने ओल्ड  फोटो बनाने का टूल्स आ जाएगा यहां पर आप ओल्ड इमेज पर जा कर क्लिक कर दें.

dudha aadmi wala image kaise banaye

क्लिक करने के बाद फिर कुछ सेकंड का प्रोसेसिंग होगा और आपका इमेज ओल्ड व्यक्ति वाले फोटो में कन्वर्ट हो जाएगा जस्ट इमेजिन कर सकते हैं कि आप ओल्ड होने के बाद कैसे दिखेंगे.

इस android app मे old face creat करने के अलावा और भी बहुत सारे टूल्स आपको देखने को मिलेंगे जैसे आप young image creat करना है बहुत सारे फिल्टर इसमें दिया है फोटो ब्लर करना है इमेज क्रॉप करना है इस तरह के और भी बहुत सारे एडवांस feature इस app मे मौजूद है इस एप्लीकेशन को प्ले स्टोर पर 100 मिलियन से भी ज्यादा डाउनलोड किया गया है ओल्ड फोटो बनाने के लिए यह face app बहुत ही popular है.

फ्रेंड old face photo बनाए संबंधी यह जानकारी आपको कैसी लगी जरूर बताएं और इस एप्लीकेशन को यूज करने में आपको कैसा लगा और किस-किस filter को आपने यूज़ किया किस-किस option को use करने में परेशानी आ रही है या इसी तरह के और कोई भी सवाल होंगे तो अपने सवालों हमें कमेंट के माध्यम से जरूर शेयर करें।  

इसी तरह के और मजेदार एंड्रॉयड एप्लीकेशन के बारे में जाने के लिए हमारे इस वेबसाइट पर विजिट करते रहे इस वेबसाइट पर इसी तरह के फनी एप्स और नॉलेज एप्स की जानकारी मिलेगी.

इन उपयोगी एप्स के बारे में भी जरूर पढ़ें

01. Baby Face Photo कैसे बनाए

02. Birthday cake मे नाम लिखने वाला apps

03. अपने फोटो का whatsapp sticker कैसे बनाए

04. मोबाइल मे हिन्दी typing करने वाला apps

05. पोस्टर बैनर बनाने वाला apps

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 491

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *