Extramovies – Download Hindi Dubbed Hollywood Bollywood Movies

Extramovies Sites से मूवी कैसे download कैसे करे इस website पर क्या क्या डाउनलोड कर सकते है पूरी जानकारी हिन्दी मे पढे ..
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

Extramovies movies download 2022 extramovies site से मूवी डाउनलोड कैसे करें, extramovies hindi movies download

Extramovies.in अगर आप फिल्म देखने के शौकीन है तो यह जानकारी आपके लिए खास होने वाला है क्योंकि इस पोस्ट के द्वारा हम बेहतरीन मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं जहां से आप hindi bollywood movies hindi Hollywood movies dual audio hindi movies इस तरह से सभी मूवी को आप extramovies website की मदद से बड़ी आसानी से डाउनलोड करके देख सकते हैं.  

Extramovies - Download Hindi Dubbed Hollywood Bollywood Movies 1

इस वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी को जैसे यहां से हम मूवी को कैसे डाउनलोड करें इस वेबसाइट पर हमें क्या-क्या जानकारी मिलेगा कैसे मूवी को फ्री में डाउनलोड करके देखा जा सकता है इन सब को जानेंगे.

मूवी देखना आज के समय में मनोरंजन का बेहतरीन तरीका है कई लोग थिएटर में जाकर मूवी को देखते हैं तो कई लोग टीवी में मूवी देखते हैं लेकिन यह स्मार्टफोन का जमाना है technical जमाना है तो लोग अपने मोबाइल पर, अपने कंप्यूटर पर मूवी को डाउनलोड कर कर के देखते रहते हैं।  

अगर मूवी को डाउनलोड करके देखना है तो उसके लिए हमें एक वेबसाइट की जरूरत होती है जहां से free movie download करके देखा जा सके लेकिन इंटरनेट पर हमें site नहीं मिलता है जहां से हर तरह की मूवी को डाउनलोड करके जैसे Hollywood hindi dubbed movies 2019 latest bollywood movies देख सके।

Extramovies Hindi Me

तो इस पोस्ट में हम आपको extramovies movies site पर कैसे hindi film download कर सकते हैं इसके बारे में जानकारी को बताएंगे कि इस वेबसाइट पर हमें क्या-क्या मूवी मिलेगा और यहां से मूवी को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं।

extra movies Movie formate

इस साइट पर आपको हर तरह के मूवी मिल जाएगा यहां पर आप अगर hindi hd movie download करना चाहते हैं तो एचडी में मिल जाएगा hd movies Hollywood hd movies bollywood हिंदी मूवी डाउनलोड किया जा सकता है अगर आप कम एमबी वाले मूवी या 300 एमबी तक की मूवी को भी डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसके द्वारा इस तरह के मूवी को भी डाउनलोड किया जा सकता है ।

अगर आप 1GB हॉलीवुड मूवी 1GB बॉलीवुड मूवी हिंदी डब डाउनलोड करना चाहते हैं तो यहां से 1 GB MOVIES आसानी से डाउनलोड करके देख सकते है हर तरह के movie formate और size में मिल जाएंगे आपको कम एमबी से ज्यादा एमबी तक मिल जाएगा.

 क्या-क्या डाउनलोड कर सकते हैं

एक्स्ट्रा मूवी 2019 से आप हर तरह के मूवी डाउनलोड कर सकते हैं जैसे अगर आपको हॉलीवुड मूवी हिंदी डब्ड हॉलीवुड मूवी dual audio डाउनलोड करना चाहते हैं बॉलीवुड मूवी या लेटेस्ट बॉलीवुड मूवी hindi tv series,Hollywood tv series, Indian web series, 18 web series इस तरह से इन सभी को बड़ी आसानी से डाउनलोड करके देखा जा सकता है .

यहां से 480p, 720p, 1080p इस तरह के सब प्रकार के मूवी को डाउनलोड करके देखा जा सकता है south Indian hindi dubbed movies,telugu,movies Marathi movies, कन्नड़ मूवी एचडी डाउनलोड करके देखा जा सकता है.  

कई लोग तेलुगू मूवी के दीवाने रहते हैं और तेलुगू मूवी कैसे डाउनलोड करें साउथ इंडियन मूवी डाउनलोड कैसे करें साउथ इंडियन वेबसाइट क्या है यह जानकारी खोजते रहते हैं तो उसके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है साउथ इंडियन मूवी हिंदी भाषा में डाउनलोड करके देख सकते हैं.

Join Extramovies Telegram Channel

यहां से मूवी को डाउनलोड करने के लिए इसकी टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन करके कोई भी मूवी बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं इस टेलीग्राम चैनल पर जो भी नया लेटेस्ट मूवी साइट पर अपलोड होता है उसके लेटेस्ट अपडेट भी बड़ी आसानी से पा सकते हैं extramovies telegram channel को जॉइन करने के लिए नीचे दिए गए लिंक का इस्तेमाल कर सकते हैं और इसके Telegram Channel को ज्वाइन कर सकते हैं।

Extramovie domain name

इस मूवी वेबसाइट के बहुत सारे डोमेन नेम है जिसे बैन लगा दिया गया  आइए जानते हैं इस वेबसाइट के कुछ डोमेन नेम के बारे में जानकारी

Extramovies latest domain

extramovies infoextramovies.ws
extramovies.tvextramovies worldfree4u
extramovies.ssextramovies.cc
extramovies.inextramovies.trade
extramovies.pinkextramovies.life

Extramovies se movie kaise download kare

Extra movies 2019 से मूवीस कैसे डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है हर वेबसाइट वाले अपने वेबसाइट पर मूवी डाउनलोडिंग कैसे कर सकते हैं इसके बारे में पेज क्रिएट करके रहते हैं आप भी इस वेबसाइट के how to download movies page पर जाकर मूवी को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं इसके बारे में जानकारी को पढ़ सकते हैं.  

वैसे तो मूवी डाउनलोडिंग करने के लिए सामान्य step follow कर सकते है जैसे इस साइट को गूगल में सर्च करेंगे और सर करने के बाद यह वेबसाइट ओपन हो जाएगा आप जिस कैटेगरी के मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं  उसको select करें।  

सिलेक्ट करने के बाद इस मूवी को किस फॉर्मेट में डाउनलोड करना चाहते हैं चुने और चुनने के बाद इसके डाउनलोडिंग ऑप्शन पर जाकर यहां से मूवी को डाउनलोड करके देख सकते हैं.

extramovies hindi movies download

Extramovies के खास feature

इस तरह के वेबसाइट की खास feature यही है कि यह वेबसाइट जिस मूवी को अपलोड करते हैं उसके बारे बारे में पूरी जानकारी को शेयर करते हैं और उस मूवी की क्वालिटी के बारे में screenshot भी शेयर करते हैं जिससे आप यह तय कर सकते हैं कि यह मूवी की क्वालिटी कैसी है इस मूवी को डाउनलोड करना चाहिए कि नहीं करना चाहिए यह मूवी साफ दिख रहा है कि नहीं दिख रहा है इस मूवी का ऑडियो फॉर्मेट क्या है इसके बारे में भी जानकारी शेयर किया जाता है।  

अगर आप हिंदी डब्ड मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं और इसका ऑडियो फॉर्मेट कैसा है क्या इस मूवी में sub-title है कि नहीं है इस बारे में भी पूरी जानकारी को बताया जाता है इस जानकारी को यहा पर देख सकते हैं और मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं इन सब से अंदाजा लगा सकते हैं कि movie quality कैसी है इसे डाउनलोड करना चाहिए कि नहीं करना चाहिए यह देख सकते है.

Extramovies similar sites

इंटरनेट पर इस तरह और भी बहुत सारे वेबसाइट  है आइए जानते हैं इन वेबसाइटों की कुछ लिस्ट जहां पर latest Hollywood bollywood dual audio movies यह सब अपलोड होता है.

bolly4ukhatrimaza
katmovieshdmoviesflix
downloadhubworldfree4u
7starHDdesiremovies
movie4mejalshamovies
9kmoviesbollyflix

Disclaimer

भारतीय कानून के अनुसार किसी की ओरिजिनल कंटैंट को कॉपी करना या piracy करना एक दंडनीय अपराध है हमारी यह वेबसाइट इस तरह के piracy का पूरी तरह से विरोध करता है इस जानकारी को हमने आपको गैरकानूनी गतिविधियों के बारे में जानकारी बताने के लिए शेयर किया है हमारा उद्देश्य कभी भी इस तरह के वेबसाइट का और पायरेसी का समर्थन करना बिल्कुल भी नहीं है कृपया इस तरह के वेबसाइटों से दूर रहे आप जब भी कोई भी मूवी को डाउनलोड करते हैं हमेशा सही वेबसाइट और लीगल साइट से ही मूवी को डाउनलोड करें कभी भी पायरेसी वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड ना करें और फिल्म डाउनलोडिंग करने के लिए सही रास्ता चयन करें

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 491

2 Comments

  1. Sir its a great article and very useful for us. Aapne Is ke lekh me bahoot acchi jankari di hai.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *