Bolly4u – Download letest hindi dubbed movies 300mb movies

अगर आप यह पोस्ट पढ़ रहे हैं इसका मतलब हम यहां अंदाजा लगा सकते हैं कि आप भी मूवी देखने के बहुत शौकीन हैं और मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस पोस्ट के द्वारा bolly4u movie site के बारे में हम
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

Bolly4u free download hindi movies

bollyu4 movies 2019 : अगर आप यह पोस्ट पढ़ रहे हैं इसका मतलब हम यहां अंदाजा लगा सकते हैं कि आप भी मूवी देखने के बहुत शौकीन हैं और मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस पोस्ट के द्वारा bolly4u movie site के बारे में हम आपको बताएंगे कि कैसे इस साइड से मूवी को डाउनलोड किया जा सकता है यह मूवी डाउनलोड करने की बेस्ट वेबसाइट है  यह इंडिया में पापुलर वेबसाइटों में से एक बेहतरीन साइट है.

bolly4u hindi movies 2019

यह जमाना तो इंटरनेट का जमाना है लोग अपने मनोरंजन के लिए इंटरनेट से मूवी को डाउनलोड करके देखते रहते हैं और अपना मनोरंजन करते रहते है लोग इंटरनेट पर free movie kaise download kaise kare इस तरह से सर्च करते हैं.

इसका जवाब है

Bolly4u 

Bolly4u movie download करने के लिए एक बेहतरीन वेबसाइटों में से एक है लेकिन यह बात आप ध्यान में रखे  की इंडिया में बहुत सारे वेबसाइट पर कानूनी रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया इंडिया में रहकर use नहीं कर पाएंगे यानि इस तरह की वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड नहीं कर पाएंगे लेकिन फिर भी लोग कई तरह नए  तरीके अपना कर इस तरह के साइड से मूवी को डाउनलोड करते हैं जो की पूरी तरह से गैर कानूनी है.

Bollyu4 – Download hindi hollywood movies, bollywood south indian movies free

Bolly4u की बात करें तो यह एक ऐसा वेबसाइट है जहां पर आपको नए-नए Hollywood movie hindi dubbed,300 mb movies south Indian hindi dubbed movies और hindi tv show  2019, bollywood movies 2019 और नए मूवीस सभी तरह की जानकारियां इसमें आपको मिलेंगे ।

Bolly4u movie formate

इस पर फॉर्मेट की बात करें तो यहा

300mb movies

480p movies

720p hindi movies

1080p और 1gb से ऊपर के फिल्म

Full hd hindi movies

Blueray

HDRip और भी बहुत सारे  फॉर्मेट में हर तरह के मूवी इसमें आपको मिल जाएंगे.

Bollyu4 hindi dubbed bolly4ufree 300mb movies

Bolly4u movies download site में आपको hindi movie daily update भी देखने को मिलेंगे यहां से बहुत सारे मूवी जो हिंदी भाषा में रिलीज होता है उन सभी का हिन्दी वर्जन यहां पर आपको मिलेगा जिसे full HD movies hindi dubbed यहां से डाउनलोड कर सकते हैं.

जैसा कि हमने जाना कि कई सारे वेबसाइट पायरेटेड मूवी डाउनलोड कराती है और उस पर आपको बहुत सारे ads देखने को मिलते हैं तो उसमें आपको बार-बार कई सारे पेज मे रीडायरेक्टर होना पड़ जाता है जहां से फिर मूवी डाउनलोड करने में परेशानी होती है.

Bolly4u ki subsidiary sites

 इसका मतलब यह होता है कि इसी के नाम जैसा और भी बहुत सारे इसके वेबसाइट लिंक क्या क्या है कई बार इस तरह के वेबसाइट को पेनल्टी से गुजरना पड़ता है लेकिन इसके बावजूद भी यह कई तरह के वेबसाइट बनाकर उस पर मूवी को अपलोड करते हैं इसके कुछ same site जैसे नाम है

bolly4u.trade bolly4u.org bolly4u khatrimaza bolly4u world4me bolly4uhd bolly4u.in bolly4u.co bolly4u.biz Bolly4u.site

इनकी खास बातें

इस तरह के वेबसाइट यूजर को मूवी डाउनलोड करने के लिए screenshot भी अवेलेबल कराती है जो  यूजर एक्सपीरियंस को बहुत ही बढ़ाता है इससे यूजर मूवी को डाउनलोड करने से पहले उसे देख लेता है कि इसकी क्वालिटी कैसी है तब जाकर मूवी को डाउनलोड करता है। स्क्रीनशॉट से यह तय कर सकते हैं कि मूवी देखने में कैसा है

bolly4u movie website मे download करने के लिए इस पर बहुत सारे लिंक दिए रहते हैं जो लिंक सुपर फास्ट रहता है वहां पर जाकर मूवी को डाउनलोड करना रहता है कोई भी एक लिंक से  मूवी को डाउनलोड किया जा सकता है।

Bolly4u se movie kaise download kare

Bolly4u movies download से मूवी डाउनलोड करना बहुत ही आसान है इससे मूवी डाउनलोड करने के लिए बस bolly4u लिख कर आपको गूगल पर सर्च करना होगा और सर्च करने के बाद इसका लिंक गूगल सर्च के पहले पेज पर आ जाएगा जिस पर टच करके आप यहां से जिस तरह के मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं उस तरह की मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं.

फिल्म download करने संबन्धित यह जानकारी भी पढे –

हिन्दी movie download करने की बेस्ट sites की जानकारी

हॉलीवुड मूवी हिन्दी मे कैसे download करे

Bollywood movie download करने वाला apps

मूवी साइट से मूवी download करना सीखे

रिलीज़ के दिन मूवी कैसे download करे

यूजर इस तरह के वेबसाइट से बॉलीवुड हॉलीवुड और कई तरह के मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं वह भी फ्री ऑफ कॉस्ट में लेकिन इस तरह की वेबसाइट से कंटेंट डाउनलोड करना गैरकानूनी होता है।

इस पोस्ट का disclimer 

दोस्तों इस पोस्ट के डिस्क्लेमर में हम यही कहेंगे कि भारतीय कानून के तहत किसी भी की ओरिजिनल कॉन्टेंट को कॉपी और piracy करना दंडनीय अपराध है। mastergyanhindi.com इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है अगर आप मूवी डाउनलोड करके देखना ही चाहते हैं तो मूवी डाउनलोड करने के सही तरीके का इस्तेमाल करके मूवी डाउनलोड कर सकते हैं और मनोरंजन कर सकते हैं इंटरनेट का इस्तेमाल करते समय ऐसे  बहुत सारे वेबसाइट से बचें जो पायरेसी मूवी अवेलेबल कराती है।

इसलिए मूवी डाउनलोड करने की सही site चुने ।

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 491

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *