Alt balaji web series कैसे download करे

WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

how to download a we series from alt balaji without a subscription
alt balaji show free online

alt balaji web series download  : Web series क्या होता है वेब सीरीज कैसे डाउनलोड कर सकते हैं वेब सीरीज से जुड़ी हुई बहुत सारी जानकारियां आपको पिछले पोस्ट में बताया था जिससे आपको क्लियर हो गया होगा कि वेब सीरीज क्या है और कुछ वेब सीरीज को हम कैसे डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए बेस्ट वेबसाइट क्या क्या है।

आज की इस पोस्ट के द्वारा ऐसे ही एक बेहतरीन जानकारी आपको मिलने वाली है कि alt balaji में दिए जाने वाले वेब सीरीज को हम फ्री में कैसे डाउनलोड कर सकते हैं ।

alt balaji web series kaise dekhe

Alt balaji के बारे में तो आप जानते ही होंगे कि यह एक android application है जिसका इस्तेमाल web series देखने के लिए किया जाता है । इसमे हमें वेब सीरीज को देखने के लिए अलग से पैसे देने पड़ते हैं क्योकि इसे subscribe करने का सब्सक्रिप्शन चार्ज देना पड़ता है लेकिन ऐसे भी बहुत सारे माध्यम है जिससे alt balaji web series download करके देख सकते हैं ।

अगर आप alt balaji web series free download के बारे में जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पढ़ें जिस पर एक useful जानकारी मिलेगी कि हम इस पर दिए जाने वाले वेब सीरीज को कैसे फ्री में डाउनलोड कर मनोरंजन का बंदोबस्त कर सकते हैं .

आपने देखा होगा कि बदलते दौर के साथ मनोरंजन का भी तरीका बदल गया है पहले लोग घंटों टीवी के सामने रिमोट लिए चिपके रहते थे और अपने टाइम पास करते थे लेकिन मोबाइल के आ जाने से टीवी देखने का नजरिया भी बदल गया है ।

अगर हमें मैच भी देखना है तो मोबाइल पर देखते है  टीवी शो भी देखना है तो मोबाइल पर देखते है  ऐसे बहुत सारे apps आ गए हैं जिसकी मदद से अपना मनोरंजन किया जा सकता है जैसे sony liv app, zee5, hotstar,  हर टीवी चैनल का एक एंड्राइड ऐप भी आ गया है ।

ऐसे ही यह alt balaji app है जिस पर कुछ वेब सीरीज को रिलीज किया जाता है जिसे आप अगर पैसे से सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो इसे पैसे के द्वारा इसका पेड वर्जन इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन इसे अगर आप फ्री में डाउनलोड करना चाहते हैं तो यह सुविधा भी आपको अवेलेबल है लेकिन फ्री में देखने के लिए हमें ऐसे कुछ तरीके को अपनाना होगा जहां

से हम इसे फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं यानी कि ऐसे बहुत सारे वेबसाइट से फ्री में देखा जा सकता है.


हिन्दी वेब सिरीज़ download करे बेस्ट sites की जानकारी पढे
इस पोस्ट में मैं आपको कुछ एप्स की जानकारी दूंगा जहा से इस ऐप्स की मदद से आप बड़ी आसानी से इन वेब सीरीज को देख सकते हैं.

Alt balaji web series free में कैसे डाउनलोड करें

अल्ट बालाजी वेब सीरीज कैसे देखें

MX Player से देखें अल्ट बालाजी वेब सीरीज

Mx player के बारे में तो आप जानते ही होंगे जो हमारे मोबाइल में दिए गए वीडियो gaillary  में sd card में है उसे play करने का काम आता है।

लेकिन अब इस video player app के द्वारा अब लाइव स्ट्रीमिंग वीडियो भी देखा जा सकता है और कुछ वीडियो को डाउनलोड भी किया जा सकता है ऐसे ही अल्ट बालाजी के कुछ फेमस वेब सीरीज को mx प्लेयर एंड्रॉयड एप्लीकेशन के द्वारा फ्री में देखा जा सकता है जिसके लिए आपको अलग से कोई चार्ज नहीं लगेगा इसमें आप चाहे तो अल्ट बालाजी को सब्सक्राइब भी कर सकते हैं और उस पर रिलीज होने वाली सीरियल को फ्री में देख सकते है.

Jio cinema app के द्वारा भी अल्ट बालाजी के वेब सीरीज को डाउनलोड किया जा सकता है इससे भी हिंदी में कुछ अच्छे अच्छे वेब सीरीज को देखा जा सकता है अगर आप jio user है तो फ्री में जिओ सिनेमा एप को यूज कर सकते हैं और इसके द्वारा बड़ी आसानी से hindi web series जो alt balaji मे relies होते है उसको देखा जा सकता है।

जिओ सिनेमा एप के द्वारा देखने के लिए इस ऐप को ओपन करें ।

इस ऐप को ओपन करने के बाद अल्ट बालाजी वाला ऑप्शन को सिलेक्ट करें ।
जब आप इस option को सिलेक्ट कर लेंगे फिर उसके अंदर आपको बहुत सारे वेब सीरीज मिलेंगी जिसका डायरेक्ट लाइव स्ट्रीमिंग करके जिओ सिनेमा ऐप के अंदर देख सकते हैं।
इसके अतिरिक्त मैं आपको और ऐसे कुछ वेबसाइट की जानकारी बता रहा हूं जिस वेबसाइट पर जाकर आप डायरेक्ट अल्ट बालाजी में आने वाले वेब सीरीज को हिंदी भाषा में डाउनलोड कर सकते हैं
इन वेबसाइट पर कुछ बेहतरीन बेहतरीन वेब सीरीज को अपलोड किया गया है इसे आप बड़ी आसानी से अपने मोबाइल मे कंप्यूटर पर डाउनलोड कर सकते हैं और डाउनलोड करने के बाद जब चाहे अपने मनोरंजन के लिए इसे देख सकते हैं ।

इस साइट का नाम है movieminions
जैसे ही आप इस साइट को ओपन करेंगे यहां पर आपको बहुत सारे वेब सीरीज अवेलेबल हो जाएंगे इसकी मदद से कुछ वेब सीरीज को बड़ी आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है और देखा जा सकता है।


webfilms4u

वेब सीरीज डाउनलोडिंग करने के लिए यह वेबसाइट भी बहुत ही अच्छा है उसके द्वारा भी बड़ी आसानी से वेब सीरीज को देखा जा सकता इस पर वेब सीरीज अपलोड  किए गए हैं इन वेब सीरीज को डाउनलोड करके देख सकते हैं।

अपने fevrate वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो इस वेबसाइट को चेक करते रहे इस पर नए-नए अपलोड होते रहते हैं जिसे डाउनलोड किया जा सकता है और अपना मनोरंजन कर सकते हैं।

alt balaji show free download

फ्रेंड्स मुझे उम्मीद है कि मेरे द्वारा बताया गए इस जानकारी के द्वारा alt balaji web series download कैसे करे  का समाधान हो गया होगा अगर आपको वेब सीरीज या मूवी देखने संबंधी कोई भी प्रकार के सवाल होंगे तो आप अपनी सवाल हमें कमेंट के माध्यम से शेयर कर सकते हैं

उससे जुड़े हुए पोस्ट हमारी इस वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा daily हमारे वेबसाइट पर अपडेट रहे  ऐसे ही कुछ बढ़िया बढ़िया जानकारी आपको मिलता रहेगा अगर यह जानकारी आपको अच्छा लगा होगा तो इसे सोशल मीडिया में भी अपने दोस्तों को शेयर करें।

यह जानकारी भी देखे –

Robot 2.0 movie कैसे देखे download link के साथ
Hollywood tv series कैसे देखे
Turkish वेब सिरीज़ देखे इस tricks से
Hollywood movie देखने का best sites
Netflix tv series को देखने का बेस्ट तरीका
Indian Web Series Download लिंक के साथ download करे

 
WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 491

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *