IPL Match Time Table कैसे देखे (match shadual 2024)

मोबाइल पर कैसे जान सकते हैं कैसे इसका match shadual देखे । बस आज की पोस्ट के द्वारा आपको यही जानकारी मिलेगी कि हम कैसे
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

IPL का पूरा Match Shadual कैसे देखें

IPL Cricket match देखने वालों की इंडिया ही नहीं पूरे विश्व में लाखो दीवाने हैं. आईपीएल आज पूरे विश्व में बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गया है इसका 20-20 का रोमांच सबको आकर्षित कर देता है इसलिए आज पूरे विश्व में इसे बहुत ज्यादा देखा जाता है लोग बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं कब आईपीएल का मैच होगा तो टिकट बुक करें और देखें.

IPL match time table  kaise dekhe

इसके साथ साथ हम यह  मालूम होना चाहिए आईपीएल का मैच कब है अगर यह मालूम नहीं है तो हम उसे अपने मोबाइल पर  कंप्यूटर पर कैसे चेक कर सकते हैं यानी कि आई पी एल का पूरा मैच शेड्यूल क्या है इसके मैच को हम कैसे देखें किस डेट को किस-किस का मुकाबला होगा।    

यह सवाल भी आ जाता है  मोबाइल पर कैसे जान सकते हैं कैसे इसका match shadual देखे । बस आज की पोस्ट के द्वारा आपको यही जानकारी मिलेगी कि हम कैसे पूरा आईपीएल के मैच time table किस किस टीम के साथ किस का मैच है यह हम कैसे जान सकते है ।

इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है मैं इसमें आपको simple तरीका  बताऊंगा जिसकी मदद से IPL match time tableको जान सकते हैं कि इस साल 2023 का पूरा मैच शेड्यूल क्या है और मैच का प्रारंभ कितने बजे से और किस किस दिन में होगा आप आसानी से ट्रैक कर सकते हैं और देख सकते हैं।  

अगर आपका match के हिसाब से अपना टिकट बुक करना चाहते हैं या घर पर बैठकर या मोबाइल पर आप देखना चाहते हैं तो इस शेड्यूल को पता करके बड़ी आसानी से आईपीएल क्रिकेट मैच का आनंद ले सकते हैं. मोबाइल मे IPL मैच देखना चाहते है तो इन तरीको के बारे मे जाने   

मोबाइल मे आईपीएल मैच score और मैच कैसे देखते है

आईपीएल मैच शेड्यूल कैसे देखें

किस डेट को किसका मैच है आईपीएल में कैसे पता करें

Ipl match time table की जानकारी

इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है

सबसे पहले आप अपने मोबाइल हो या कंप्यूटर हो उसके ब्राउज़र पर आईपीएल मैच शेड्यूल 2023 लिखकर सर्च करें.  

उसके बाद में shadual यानि की time table  बताने वाले बहुत सारे वेबसाइट आपके सामने ओपन हो जाएंगे जिस sites से check  कर सकते हैं लेकिन अगर आप आईपीएल के ऑफिशल वेबसाइट से देखेंगे तो आपको एक परफेक्ट जानकारी मिलेगी .  

उसके लिए आप विवो आईपीएल मैच शेड्यूल वेबसाइट पर टच कर दे या  यह site serch मे नहीं आ रहा है तो सर्च pannal मे ipl 2023 लिखकर search कर दे आप सीधे उस website पर जा सकते हैं.

TATA IPL 2023 schedule  

इस साइट पर जाने के बाद आपको इस साल का मैच किसके साथ कब कब है यह पूरा विवरण दिखाई देगा किस तारीख में और कितने बजे यहां तक कि यह मैच किस
स्टेडियम पर खेला जाएगा यह जानकारी भी आपको इस लिस्ट में मिल जाएगी.  

इस तरह से आप vivo ipl का पूरा match time table 2024 अपने मोबाइल में कंप्यूटर हो उस पर बड़ी आसानी से देख सकते हैं match के दौरान भी इस साइड से देख सकते हैं कि अगले दिन किसका मुकाबला होगा कि आने वाले दिनों में या today किसका मुकाबला है।

इस तरह से बड़ी आसानी से इस वेबसाइट के द्वारा हम यह ट्रैक कर सकते हैं कि किस दिन किस-किस टीम का खेल खेला जाएगा जिससे  अपने मोबाइल हो या टीवी हो आईपीएल मैच का आनंद ले सकते हैं.  

इन जानकारियों को भी जाने –   

MX Player से ऑनलाइन movie देखे free

बेस्ट तरीका realise के दिन movie download करने का

Bollywood movies download करने का apps

इन तरीको से देखे मोबाइल मे टीवी channal

मोबाइल से videocon d2h का channal कैसे चुनते है

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 475

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *