Best Holi Video Status Wish Happy Holi

WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

सोशल मीडिया में वर्तमान में एक चीज आज बहुत पॉपुलर है कोई भी अपना फोटो शेयर करता है उसके साथ एक status जरूर ऐड करता है या whatsapp ने अपने फीचर्स में status feature दे दिया है लोग स्टेटस में कई तरह के इमेज या कुछ टाइप कर के लिखते हैं या कई तरह के वीडियो लगाते हैं इसी तरह से feature के आ जाने से आप भी अपने स्टेटस में व्हाट्सएप, फेसबुक पर बहुत सारे स्टेटस वीडियो बनाकर शेयर कर सकते हैं ।  

happy holi video status download free

Playstore पर बहुत सारे एंड्रॉयड ऐप्स है जिसमे से वीडियो को डाउनलोड करके स्टेटस शेयर किया जा सकता है अगर आप स्टेटस वीडियो नहीं बनाना जानते  हैं तो आप play store से कोई सा भी बढ़िया apps download कर ले और उस में दिए गए स्टेटस को डाउनलोड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं ।    

इस पोस्ट में आपको यही जानकारी मिलेगी की होली का वीडियो स्टेटस के लिए बेस्ट एप्स क्या है जिसकी मदद से Happy holi video status download किया जा सकता है और उसे सबको शेयर भी कर सकते है या स्टेटस में लगाया जा सकता है.  

मैं जो आपसे app शेयर करूंगा इन एप्स में बहुत सारे status video दिया यहां से आप हर कैटेगरी के वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन स्पेशली होली का सीजन चल रहा है तो आप यहां से होली के स्टेटस बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं जो की बहुत ही कम समय का होगा आप यहां से हर तरह के स्टेटस को डाउनलोड कर सकते हैं शेयर कर सकते हैं या अपने मोबाइल पर रख सकते हैं.  

इन्हे भी जाने –  

मोबाइल से होली के लिए पोस्टर बनाना सीखे

होली मे मोबाइल को कैसे बचाए जाने इसके बारे मे

होली फोटो फ्रेम apps की जानकारी पढे  

अगर आप whatsapp यूज करते हैं तो उसके स्टेटस फीचर्स को जरूरी इस्तेमाल करें स्टेटस वीडियो जरूर शेयर करें अगर आप व्हाट्सएप स्टेटस के टिप्स एंड ट्रिक्स के बारे में जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को जरूर करें  

➮ व्हाट्सएप स्टेटस टिप्स एंड ट्रिक्स हिंदी में

Holi status apps download holi status app

1॰ ShareChat

यह वीडियो स्टेटस के लिए एक बहुत ही बेहतरीन  एप्लीकेशन है यहां पर आपको वीडियो स्टेटस के साथ साथ IMAGE भी मिल जाएंगे जिसे डाउनलोड करके अपनी whatsapp में ऐड कर सकते हैं।


अगर आप विशेषकर होली के लिए स्टेटस डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसके search baar पर जाकर  होली वीडियो स्टेटस सर्च कर दे तो वहां पर आपको हजारों की संख्या में होली वीडियो स्टेटस मिल जाएंगे जिसे आप एक ही क्लिक में डाउनलोड कर सकते हैं और डाउनलोड करने के बाद उसे व्हाट्सएप पर शेयर कर सकते हैं ।  

Sharechat app का playstore पर 100+ मिलियन डाउनलोड  है इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह किस तरह का एप्लीकेशन है यानी कि बहुत ही बेस्ट एप्लीकेशन है स्टेटस वीडियो के लिए ।  इसके  स्टेटस वीडियो बिना download शेयर भी कर सकते हैं यहां से डाउनलोड कर सकते हैं और यूज कर सकते हैं.

इसे नीचे दिये गए लिंक द्वारा फ्री मे इन्स्टाल करे

holi ka poster mobile se kaise banaye
 

2॰ Vidstatus

यह भी बहुत पॉपुलर स्टेटस एप्लीकेशन है इस पर आप स्टेटस को हर कैटेगरी में डाउनलोड कर सकते हैं होली ही नहीं इसमें बहुत सारे त्योहारों के स्टेटस को भी डाउनलोड किया जा सकता है इस पर कम समय वाले छोटे-छोटे स्टेटस है और बहुत ही पॉपुलर स्टेटस है उसे डाउनलोड कर कर easly share कर सकते हैं.  

इस एप्स का प्ले स्टोर पर 50 मिलियन डाउनलोड जो इसे बहुत ही पॉपुलर बनाता है इस पर भी स्टेटस शेयर किया जा सकता है और डाउनलोड किया जा सकता है.  

holi ki video status download apps

3॰ Vidmate  

Vidmate android app के बारे में तो बताने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह एक बहुत ही पॉपुलर एंड्राइड एप्लीकेशन है इसका अधिकतम इस्तमाल youtube video download करने के लिए या कोई भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के वीडियो को डाउनलोड करने के लिए किया जाता है अगर vidmate के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं तो हमारी इस पोस्ट को पढ़ें ।  

➮ Vidmate की जानकारी क्या है कैसे download करे  

इस पोस्ट में आपको vidmate से जुड़े हुए बहुत सारी जानकारियां को जाने को मिलेगा की इसका क्या use है  कैसे यूज कर सकते हैं.इसमे सिंपल तरीका आपको बता दू  होली वीडियो status डाउनलोड करने के लिए इस ऐप को डाउनलोड करें और डाउनलोड करने के बाद इसके सर्च पैनल पर जाकर holi वीडियो स्टेटस सर्च कर दे ।  

ऐसा सर्च करने से यहां पर भी बहुत सारे वीडियो स्टेटस 30 से 40 सेकंड वाले आ आएंगे जिसे आप इसके डाउनलोड के ऑप्शन से डायरेक्ट डाउनलोड करके अपने गैलरी में save कर सकते हैं.  

Gaillary  में सेव करने के बाद इसे आप अपने स्टेटस में लगा सकते हैं या इसको बधाई देने के लिए शेयर करना चाहते हैं तो शेयर भी कर सकते हैं.

होली वीडियो स्टेटस एप्स की जानकारी Holi status apps

फ्रेंड जैसे मैंने बताया कि इस एप्स से आप वीडियो स्टेटस तो डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन इसके साथ साथ आप अगर इमेज वाली स्टेटस  डाउनलोड करना चाहते हैं तो इन एप्स में आपको इमेज वाले स्टेटस भी देखने को मिलेंगे इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इस्तेमाल कर सकते हैं  

कुछ हिन्दी जानकारिया पढे –   

होली के लिए बेस्ट स्टिकर apps

whatsapp मे अपना नंबर कैसे छुपाये

बिना पता चले whatsapp status देखने का तरीका

किसी का whatsapp status कैसे download करे

whatsapp status best apps list  

इस नजर से देखा जाए तो यह तीनों एप्लीकेशन बहुत ही पॉपुलर और बहुत ही अच्छे एप्लीकेशन है जहां पर सिंपल तरीके से स्टेटस को डाउनलोड कर सकते हैं इन एप्स से डाउनलोड किए बिना ही डायरेक्ट शेयर भी करना चाहते हैं तो उन स्टेटस को शेयर भी कर सकते हैं होली की बधाई देने के लिए यह app बहुत ही यूज़फुल है आप भी अपने दोस्तों को परिवारों को स्टेटस के माध्यम से होली wish करना चाहते हैं तो इन एप्स का यूज कर सकते हैं.  

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 491

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *