जिओ फोन मूवी डाउनलोड कैसे करें

WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

Jio Phone में Movie Download कैसे करें

जियो फोन में मूवी डाउनलोड करने की वेबसाइट कौन सी है : Jio keypad mobile जिसकी कीमत 1500 सौ का है उसमें हमको मूवी देखना हैं तो movie कैसे download कर सकते है अगर तरीका मालूम नहीं है कि उसकी मदद से कैसे मूवी को देखा जा सकता है तो इस पोस्ट को पढ़कर आप बड़ी आसानी से अपने जियो मोबाइल पर मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं बस आपको इसमें कुछ step करना होगा जिसे जानकर आप जियो मोबाइल में मूवी डाउनलोड कर सकते हैं.

jio mobile movie download kaise kare

अपने इस पोस्ट में बहुत ही शार्ट तरीका बताऊंगा जिसकी मदद से कोई भी बॉलीवुड हॉलीवुड और साउथ इंडियन मूवीस को आप बड़ी आसानी से अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर सकते है.

Jio mobile movie download करने में इसलिए परेशानी आ रही है क्योंकि यह एंड्रॉयड मोबाइल नहीं है यह kaios opreting system पर चलता है इसमें एंड्रॉएड ऑपरेटिंग सिस्टम नहीं लगा है.

अगर इसमें android ऑपरेटिंग सिस्टम होता तो बड़ी आसानी से इससे कोई भी एप्स डाउनलोड कर लेते और उसमें ब्राउज़र की मदद से हम मूवीस को डाउनलोड कर सकते थे लेकिन kaios की वजह से movie डाउनलोड नहीं कर पाते है.

useful जानकारियाँ

जिस दिन  movie realise होता है उस दिन mobile में कैसे देखते है जाने इसके बारे में

Zee टीवी सीरियल mobile में कैसे डाउनलोड करे

मैं आपको जो तरीका बताऊंगा उसकी मदद से आप अपने जियो मोबाइल पर कोई भी
मूवी को बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं.

चलिए जान लेते हैं उस सिंपल तरीके के बारे में जिससे हम कोई भी मूवी को अपनी जिओ के कीपैड मोबाइल पर डाउनलोड कैसे कर सकते हैं.

Jio phone me movie kaise download kare

  • जिओ मोबाइल में मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल में ब्राउज़र को ओपन करें
  • ब्राउज़र को ओपन करने के बाद गूगल में downloadhub लिखकर सर्च करें
  • उसके बाद दिए गए सर्च रिजल्ट में से इस वेबसाइट को ओपन करें
  • वेबसाइट को ओपन करने के बाद यहां पर अब जिस मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं उस मूवी को सर्च करें या दिए गए मूवी में से सिलेक्ट करें
  • मूवी को सिलेक्ट करने के बाद यहा पर आपको दो ऑप्शन मिलेंगे एक देखने का और दूसरा डाउनलोड करने का
  • मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो डाउनलोड करने के ऑप्शन पर क्लिक करें
  • डाउनलोड पर क्लिक करने के बाद वहां पर आपको डाउनलोड लिंक मिल जाएगा उस पर क्लिक करके मूवी को अपने जियो मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं।

इन सब साइट को  जियो फोन मे सर्च करके इसके द्वारा भी डाउनलोड कर सकते है 

जिओ फोन मूवी डाउनलोड करने की वेबसाइट

जियो फोन में मूवी कैसे डाउनलोड करते हैं 

Jio mobile movie downoad में jio movie website को सर्च करने के बाद जो आपको लिंक मिलेगा उस वेबसाइट के link पर टच करें और टच करने के बाद वह वेबसाइट ओपन हो जाएगा जहां पर जाकर अपने मूवी को search करे उसके बाद आप उसके डाउनलोड के ऑप्शन से अपने मूवी को अपने मोबाइल की गैलरी में डाउनलोड करके देख सकते हैं.

जियो मोबाइल मे गाना download करना चाहते है तो यह जानकारी पढे –

जियो मोबाइल मे mp3 गाना कैसे download करे 

इस तरीके से आप अपने जियो मोबाइल फोन में कोई भी हिंदी मूवी या ट्रेंडिंग मूवी डाउनलोड कर सकते हैं.

जियो मोबाइल में मूवी डाउनलोड करने की वेबसाइट

मैं आपको नीचे और वेबसाइट की जानकारी दे रहा हूं इनमें से आप कोई भी वेबसाइट को अपने जियो मोबाइल पर सर्च कर ले और सच करने के बाद उस वेबसाइट पर जाकर आप नए-नए और अपने मनपसंद की मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं.

movies डाउनलोड करने की परफेक्ट साइट्स

Jio Phone में Movie Download कैसे करें

जिओ मोबाइल में मूवी को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल के ब्राउजर में जाएं और bollyflix movie site को सर्च करें इस वेबसाइट को सर्च करने के बाद यहां पर अपने पसंदीदा मूवी को सर्च करें मूवी को सर्च करने के बाद यह मूवी वहां पर आ जाएगी उस मूवी पर क्लिक करें और जिस फॉर्मेट में डाउनलोड करना चाहते हैं उसको चुने उसके बाद वहां पर दिए गए डाउनलोड के ऑप्शन पर क्लिक करके जिओ मोबाइल में मूवी को डाउनलोड करें।

दोस्तों मुझे पूरा यकीन है आप मेरे द्वारा बताए गए स्टेप से बड़ी आसानी से अपने जियो मोबाइल पर कोई भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं और अपना मनोरंजन अपने जियो फोन के द्वारा कर सकते हैं.

Suggest post-

गूगल से movie कैसे डाउनलोड करते है बेस्ट tips

रोबोट 2 movie को डाउनलोड करेने का तरीका

Hollywood टीवी सीरियल download करने की बेस्ट साइट्स

South indian movie डाउनलोड करने की बेस्ट साईट

इस तरीके से आप बड़ी आसानी से और सिंपल तरीके से मूवी को डाउनलोड कर पाएंगे अगर इन सभी स्टेप के बाद भी आपको मूवी डाउनलोड करने में कोई भी परेशानी आ रही है तो आप अपने सवाल हमें कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं हम आपके समस्याओं का समाधान करने की पूरी कोशिश करेंगे अगर यह पोस्ट अच्छा लगा होगा तो दोस्तों को भी शेयर करें.

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 475

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *