Netflix Web Series कैसे download करे बेस्ट site हिन्दी dubbed

आज के दौर में netflix इंटरटेनमेंट का एक बहुत ही बेहतरीन साधन बन गया है जहां पर हमें मनोरंजन का फुल डोज मिलता है अगर आप netflix का यूज करते हैं तो आपको बिल्कुल भी बोर होने
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

netflix series download site नेटफ्लिक्स वेब सीरीज कैसे डाउनलोड करें


netflix web series download
: Netflix के बारे में तो आप जानते ही होंगे  आज के दौर में netflix इंटरटेनमेंट का एक बहुत ही बेहतरीन साधन बन गया है जहां पर हमें मनोरंजन का फुल डोज मिलता है अगर आप netflix का यूज करते हैं तो आपको बिल्कुल भी बोर होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसमें आपको ऐसे –ऐसे  टीवी सीरियल्स और मनोरंजक मूवी देखने को मिलेगा जो आपको बोर ही नहीं होने देगा। 

netflix movie kaise download kare


लेकिन नेटफ्लिक्स का आपको अलग से सब्सक्रिप्शन चार्ज देना पड़ता है जिसकी वजह से यह बहुत ही महंगा है सभी यूजर के लिए इसे यूज कर पाना बड़ा मुश्किल हो जाता है क्योंकि इसे यूज करने के लिए पैसे देने पड़ते हैं।

Read This Post-

जाने वेब सिरीज़ क्या होता है

हिन्दी वेब सिरीज़ के लिए फ्री वेब साइट

कोई भी मूवी साइट से मूवीस download कैसे करते है

Netflix web series या tv series  इंटरनेट पर भी अपलोड होते हैं तो उन अपलोड वेबसाइट से हम नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज को डाउनलोड कर सकते हैं और अपने

मनोरंजन की व्यवस्था कर सकते हैं।  नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज को आप इंटरनेट पर सर्च करके उन वेबसाइट से डाउनलोड कर  अपने मोबाइल हो या कंप्यूटर हो उस पर देख सकते हैं।

अगर आप नेटफ्लिक्स के  कोई बॉलीवुड ,हॉलीवुड के कोई सीरियल या वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आपको इंटरनेट पर ऐसे बहुत सारे वेबसाइट मिल जाएंगे जहां से आप इन्हें डाउनलोड करके देख सकते हैं अगर आपको मालूम नहीं कि ऐसे कौन कौन सी वेबसाइट है जहां पर हम नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज को देख सकते हैं तो आपको मेरे इस पोस्ट के द्वारा ऐसे कुछ वेबसाइट की जानकारी मिलेगी जिसे पढ़कर आप यह जान लेंगे कि नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज को कैसे डाउनलोड किया जा सकता है

इन वेबसाइट की मदद से आप यहां पर रिलीज होने वाले कुछ वेब सीरीज को हिंदी भाषा में डाउनलोड  कर देख सकते हैं।

इंटरनेट से डाउनलोड करने के लिए कोई सब्सक्रिप्शन चार्ज देना नहीं पड़ेगा आप फ्री में इन वेब सीरीज को डाउनलोड कर सकते हैं और देख सकते हैं।

Netflix web series kaise dekhe

Netflix web series download karne ki best sites

1.katmoviehd
इस साइट की मदद से आप बड़ी आसानी से कुछ वेब सीरीज जो कि हिंदी भाषा में अवेलेबल है यहां पर आपको देखने को मिलेंगे इस वेबसाइट पर जाकर आप कुछ ऐसे ऐसे वेब सीरीज को डाउनलोड कर कर पाएंगे जो नेटफ्लिक्स पर हिन्दी language मे realise हो चुका है यहां से आप उसे फ्री में डाउनलोड  कर सकते हैं ।

अगर इसे एचडी क्वालिटी में डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस वेब साइड में एचडी क्वालिटी में डाउनलोड करने का भी ऑप्शन रहता है जहां से आप इसे क्लिक कर उन वेब सीरीज को dual audio में hd quality में डाउनलोड कर सकते हैं।

2.moviesflix
यह वेबसाइट भी ऐसा है जहां से netflix tv series हिंदी भाषा में डाउनलोड किया जा सकता है यहा वेब सीरीज ड्यूल ऑडियो में  है अगर आप ड्यूल ऑडियो में इसे डाउनलोड करना चाहते तो ड्यूल ऑडियो में भी डाउनलोड कर सकते हैं अगर एचडी में डाउनलोड करना चाहते हैं तो उसे एचडी में डाउनलोड करने का ऑप्शन मिलेगा

यहां पर बहुत सारे movies , tv show आपको देखने को मिलेंगे इसके अलावा ऐसे बहुत सारे web series अवेलेबल है उसे इस वेबसाइट की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं।

3.hollyfree4u

यह वेबसाइट पर भी आपको कुछ चुने हुए वेब सीरीज जो  नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुके हैं हिंदी भाषा में मिल जाएंगे जिसे  इस साइट से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

(कभी कभी यह वेब sites ठिक से open  नहीं होता है अगर इन sites से movies download करना है तो अपने मोबाइल या कम्प्युटर ने vpn का use करे जिससे blocked websites आसानी से open हो जाएगा । )

अगर आपको कम्प्युटर मे vpn use नहीं करना आता तो यह जानकारी पढे

कम्प्युटर मे vpn use करने का तरीका

मोबाइल मे VPN इन apps की मदद से use करे 
बेस्ट VPN apps android के लिए

netflix series download free

netflix movies download

फ्रेंड्स इन वेबसाइट पर जाकर आप अपने मनपसंद के वेब सीरीज जिसे  आप देखना चाहते हैं उसे डाउनलोड कर ले और अपना भरपूर मनोरंजन इन  वेब सीरीज tv show , movies के द्वारा कर सकते हैं।  

जैसे मैंने बताया था कि कोई चार्ज इसे डाउनलोड करने के लिए नहीं लगेगा फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है और जिस क्वालिटी में डाउनलोड करना चाहते हैं उस क्वालिटी में इन  वेबसाइट की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं

अगर आपके वेब सिरीज़ देखने संबन्धित या इनसे जुड़े हुए और कोई जानकारी चाहिए तो आप अपने सवाल हमें कमेंट के माध्यम से जरूर शेयर करें।

इन्हे भी पढे-

हॉलीवुड वेब सीरीज डाउनलोड करे

हिन्दी मूवी download करने की बेस्ट 7 websites

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 491

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *