Google se movie download kaise karen

गूगल से कैसे मूवी डाउनलोड कर सकते हैं.इसका पूरा prosizer क्या है,जिससे आसानी से google के द्वारा मूवी download कर सकते है.
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

google se film download kaise karen : Hellow friends नमस्कार आज की इस post में आप जानेंगे कि गूगल से मूवी डाउनलोड कैसे कर सकते हैं.इसका पूरा तरीका क्या है,जिससे आसानी से google के द्वारा मूवी download कर सकते है.  

google se movie kaise download kare

अधिकतर लोग गूगल के द्वारा मूवी डाउनलोड करने का तरीका सर्च करते रहते हैं लेकिन उन्हें कोई बेहतर तरीका नहीं मिलता है अगर कोई नया मोबाइल user रहता  है जिसने मोबाइल ज्यादा नहीं चलाया है  तो उन्हें पता नहीं होता है कि गूगल के द्वारा कैसे हम मूवीस टीवी शो डाउनलोड कर सकते हैं तो उनके लिए मेरा यह पोस्ट बहुत ही उपयोगी होगा. इस पोस्ट के द्वारा जान जाएंगे कि कैसे हम गूगल के द्वारा मूवी डाउनलोड कर सकते हैं.

गूगल के बारे में आप तो जानते ही होंगे कि google एक तरह का सर्च इंजन है जिसके द्वारा हम बहुत सारी चीजों को सर्च करते रहते हैं और सर्च करके विभिन्न चीजे जो हमें चाहिए इससे डाउनलोड करते रहते हैं देखते हैं.

गूगल का विभिन्न क्षेत्र में बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है जैसे अगर आपको अपनी पढ़ाई करना है या ऑफिस काम करना है तो इन सब चीजों से जुड़ी हुई जानकारी आप गूगल के द्वारा ही सर्च करते हो.

गूगल एक दिन में लाखों सर्च करता है और  जानकारियां सबको देता है तो ऐसे ही अगर आप गूगल से मूवी डाउनलोड करने का सोच रहे हैं तो बस आप कुछ step में गूगल के द्वारा मूवी डाउनलोड करना सीख सकते हैं.    

इन्हें भी जाने-  

hollywood टीवी show डाउनलोड करने का बेस्ट website

hollywood bollywood मूवी डाउनलोड करने का बेस्ट apps जाने

इन्टरनेट पर अपना photo डालने का तरीका

इसके लिए आपको अलग से कोई extra जानकारी की आवश्यकता नहीं है इस पोस्ट के द्वारा जान जाएंगे google se movie kaise download kare.

गूगल से मूवी डाउनलोड करने के लिए बस हमें गूगल के द्वारा कुछ अच्छे अच्छे वेबसाइट को सर्च करने होंगे जिसके द्वारा आसानी से मूवी डाउनलोड होता हो और बस उन्हीं साइट के द्वारा ही मूवीस को हम गूगल की मदद से डाउनलोड करना है.

आइए जान लेते हैं

गूगल से मूवी डाउनलोड कैसे करे

  • 1.सबसे पहले आप अपने मोबाइल में कोई भी ब्राउज़र को ओपन करें जिसमे से आप मूवी डाउनलोड करना चाहते है.
  • 2.ब्राउज़र को ओपन करने के बाद उस पर google.com लिखकर सर्च करें.
  • 3.Google.com लिखकर सर्च करने के बाद आपका गूगल ओपन हो जाएगा और वहां पर आपको इसका सर्च पैनल दिखाई देगा जिस पर आप मूवी को सर्च करेंगे.  
  • 4.गूगल के सर्च बार में आप अपने मूवी का नाम टाइप कर दें.    
  • 5.मूवी का नाम टाइप करने के बाद आपका movies जिस भी साइट पर है वह साइट की लिस्ट पूरी ओपन हो जाएगी.  
  • 6.उसके बाद आप जिस साइट से मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं उस साइट पर टच करें.  
  • 7.उसके बाद आप वहां पर देखेंगे उस साइड में मूवी को डाउनलोड करने का ऑप्शन दिया रहता है उस डाउनलोड के ऑप्शन पर क्लिक करें.  
  • 8.डाउनलोड पर क्लिक करने के बाद आपके मोबाइल में या कंप्यूटर पर वह मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा.    

Extra Tips- अगर आपको जिस site पर अच्छे से मूवी नहीं मिलता है तो वहा से back होकर आप अपने सर्च result पर आ जाये और नए साईट पर जाकर मूवी को download करे.  

google se direct movie kaise download kare  

इसके अलावा इन साइट से भी मूवी download कर सकते है

google se koi bhi movie kaise download kare

आपने read किया   

मूवी डाउनलोड कैसे करे

google par movie download kaise karen

गूगल में मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल में क्रोम ब्राउजर को ओपन करें उसके बाद इसके सर्च पैनल में hdhub4u सर्च कर दें सर्च करने के बाद इसकी वेबसाइट ओपन हो जाएगी वहां पर अपने पसंद की मूवी को सर्च करें उसके बाद जिस मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं उसे सिलेक्ट करें और जिस फॉर्मेट में डाउनलोड करना चाहते हैं उसे चुने उसके बाद वहां पर दिए गए डाउनलोड के ऑप्शन पर क्लिक करके गूगल से मूवी को डाउनलोड करें।

इससे आप अपने कंप्यूटर पर या मोबाइल पर गूगल की मदद से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं.दोस्तों मेरे द्वारा बताई गई यह जानकारी आपको कैसा लगा जरूर बताएं इस पोस्ट से जुड़े हुए आपके कोई सवाल होंगे तो आप अपने सवाल हमें इस साइट के कमेंट बॉक्स में शेयर कर सकते हैं.  अगर यह पोस्ट अच्छा लगा होगा तो अपने साथियों को जरूर इसे सोशल मीडिया पर शेयर करें.    

SUGGEST POST-  

hindi मूवी डाउनलोड करने की 7 परफेक्ट साईट

redmi मोबाइल के tips और ट्रिक्स

एंड्राइड मोबाइल में apps कैसे लॉक करे पढ़े

इस तरीके से मोबाइल पर टीवी देखे

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 475

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *