videoder kya hai isse tv serial movie kaise download kare

8811
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

दोस्तों आज के अपने इस पोस्ट में मैं आपको एक ऐसे एंड्राइड एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहा हूं जिसकी मदद से आप इंटरनेट के कोई भी वीडियो हो कोई भी वेबसाइट के वीडियो हो या कोई भी movies हो टीवी सीरियल हो उन सभी को एक जगह से डाउनलोड कर सकते हैं इस एप्स के द्वारा ऑल इन वन आप हर तरह के वीडियो इसमें डाउनलोड कर सकते हैं.

videoder kya hai isse video kaise download kare

विषय सूची

उस एप्स का नाम है videoder इस पोस्ट में आपको वीडियोडर के बारे में पूरी जानकारी दूंगा कि वीडियोडर एप्स क्या है इसे अपने मोबाइल में हम कैसे यूज कर सकते हैं और वीडियोडर के द्वारा हम क्या-क्या डाउनलोड कर सकते हैं

वीडियोडर क्या है (what is a videoder)


वीडियोडर एक एंड्रॉयड एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप
अपने मोबाइल पर विभिन्न वेबसाइट के वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं या कोई भी एप्स के वीडियो को भी डाउनलोड कर सकते हैं.

अगर आप यूट्यूब के वीडियो को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस एप्स की मदद से बड़ी आसानी से वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं. videoder एक ब्राउज़र की तरह काम करता है आप इसमें कोई भी साइट को सर्च करना चाहते हैं कोई जानकारी चाहते हैं इसमें सर्च कर सकते है. 

 वीडियोडर से क्या-क्या डाउनलोड कर सकते हैं


जैसे मैंने ऊपर बताया आप इसमें बहुत सारे प्रकार के वीडियो
डाउनलोड कर सकते हैं

@ वीडियोडर के द्वारा यूट्यूब के वीडियो को डाउनलोड किया जा सकता है वह भी एचडी क्वालिटी में.

@ वीडियोडर के द्वारा टीवी सीरियल और हॉलीवुड ,बॉलीवुड और क्षेत्रीय भाषाओं के मूवी डाउनलोड किया जा सकता है.

@ इसके द्वारा इंटरनेट पर उपलब्ध विभिन्न वेबसाइट के वीडियो और सोशल मीडिया साइट्स की वीडियो अगर आप डाउनलोड करना चाहते हैं तो वह काम भी आप इसमें कर सकते हैं जैसे आप अगर वीडियो शेयरिंग वेबसाइट के वीडियो भी डाउनलोड करना चाहते हैं तो वीडियोडर की मदद से किया जा सकता है.

@ वीडियोडर के द्वारा आफ इंडियन टीवी चैनल के सीरियल को भी डाउनलोड कर सकते हैं जैसे स्टार प्लस ज़ी टीवी के सीरियल को भी आप इसके द्वारा डाउनलोड कर सकते हैं.

वीडियोडर कैसे डाउनलोड करें(how to download videoder) 

यह apps आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा इसे आप को अलग से इंटरनेट पर सर्च करके डाउनलोड करना होगा.

डाउनलोड करने के लिए आप अपने ब्राउज़र को ओपन कर ले और ब्राउज़र में वीडियोडर एप्स लिखकर सर्च करें और वीडियोडर का वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं या तो आप इस नीचे दिए गए लिंक से डायरेक्ट मोबाइल पर डाउनलोड कर सकते हैं.

 

वीडियोडर से जुड़े हुए अन्य सवाल

क्या वीडियोडर एप्स विंडो के लिए भी अवेलेबल है  वीडियोडर एप्स को कंप्यूटर में कैसे इस्तेमाल करें

videoder एप्स कंप्यूटर पर भी अवेलेबल है विंडो opreting system के लिए.

अगर आप यूट्यूब वीडियो  को अपने कंप्यूटर पर भी डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इस apps के विंडो एप्स को अपने कंप्यूटर पर भी डाउनलोड कर सकते हैं जिससे आप वीडियो को अपने कंप्यूटर पर भी डाउनलोड कर सकते हैं.

वीडियोडर के द्वारा ZEE TV के सीरियल कैसे डाउनलोड करें

वीडियोडर के द्वारा ज़ी टीवी का सीरियल को भी डाउनलोड किया जा सकता है
इसकी मदद से ज़ी टीवी के सीरियल को डाउनलोड करने के लिए आप सबसे पहले नीचे में   View all site पर क्लिक करे  इस एप्स के अंदर और भी एप्स दिया रहते हैं उसमें से आप zee5  एप्स पर क्लिक करें.

जब आप zee5 पर क्लिक करेंगे आप डायरेक्ट उस एप्स पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे जब आप उस एप्स पर चले जाएंगे इस एप्स के अंदर फिर आप वहां से ज़ी टीवी के सीरियल को वीडियोडर एप्स की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं और अपनी गैलरी में स्टोर करके रख सकते हैं.

वीडियोडर के द्वारा टीवी सीरियल और मूवी कैसे डाउनलोड करें

इसमें मैंने ऊपर बताया कि वीडियोडर के द्वारा आप जी टीवी के सीरियल्स को डाउनलोड कर सकते हैं वैसे ही आप इसमें और जितने भी चैनल हैं उनके भी टीवी सीरियल्स को डाउनलोड कर सकते हैं बस उसके लिए आपको उस चैनल से जुड़े हुए एप्स को इस वीडियोडर एप्स में ओपन करना है जैसे आप स्टार के चैनल देखना चाहते हैं तो हॉटस्टार को ओपन करें कलर्स के चैनल देखना चाहते हैं तो voot को ओपन करें और सोनी के चैनल देखना चाहते तो सोनी लिव को ओपन करें इस तरह से इस apps के  द्वारा टीवी सीरियल देख सकते हैं.

वीडियोडर के द्वारा मूवी देखने के लिए आप इसमें डायरेक्ट युटुब के मूवी को सर्च करके अपने मोबाइल के गैलरी में यानी एसडी कार्ड में डाउनलोड कर सकते हैं और देख सकते हैं या आप जिस वेबसाइट से मूवी सर्च करते हैं उस वेबसाइट से उसके लिंक को कॉपी करके वीडियोडर कर पेस्ट कर दे और download कर ले.

वीडियोडर के द्वारा फेसबुक टि्वटर और इंस्टाग्राम के वीडियो को कैसे डाउनलोड करें
इसके द्वारा आप सोशल मीडिया में शेयर किए जाने वाले वीडियो को भी डाउनलोड कर सकते हैं जैसे फेसबुक के वीडियो को डाउनलोड करने के लिए आप इसके अंदर आए और फेसबुक एप्स को टच करके ओपन करें और उसमें अपने आईडी पासवर्ड डालकर लॉगइन हो जाए

उसके बाद वहां पर आपका फेसबुक ओपन हो जाएगा जहां पर आप जिस वीडियो को डाउनलोड करना चाहते हैं अपने लॉगइन फेसबुक आईडी से उसे डाउनलोड कर सकते हैं इसी तरह से आप टि्वटर और इंस्टाग्राम के वीडियो को भी इसमें डाउनलोड कर सकते हैं.

Conclusion-

तो फ्रेंड्स यह तो थी जानकारी videoder एप्स के बारे में की इस ऐप्स का इस्तेमाल हम कैसे कर सकते हैं वीडियोडर एप्स को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं और वीडियोडर एप्स की मदद से हम किन किन चीजों को डाउनलोड कर सकते हैं जैसे टीवी सीरियल मूवी और यूट्यूब के वीडियो को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं.

जिसमे हमने जाना यह एक बहुत ही बेहतरीन apps है कोई भी वीडियो को डाउनलोड करने के लिए इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल पर जरूर यूज करें

मेरे द्वारा दिये गए इस जानकारी में कोई भी पॉइंट आपको समझ में नहीं आ रहा होगा तो आप अपने सवाल मुझे इस पोस्ट के अंत में दिए गए कमेंट बाक्स पर कमेंट करके जरूर बताएं.

मैं आशा करता हूं कि मेरे द्वारा दिया गया जानकारी आपको अच्छा लगा होगा इसे सोशल मीडिया में अपने दोस्तों को जरूर शेयर करें इसी तरह के और जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट को जरूर सबस्क्राइब करें.

कुछ useful apps की जानकारी 

 
WhatsApp Group Join Now

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here