हैप्पी दिवाली विडियो स्टेटस डाउनलोड करे दीपावली की बधाई स्टेटस विडियो डाउनलोड

अधिकतम लोग तरह-तरह के एप्स को इंस्टॉल कर लेते हैं जिसमें उनको बेहतरीन वीडियो स्टेटस
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

Happy diwali video status kaise download kare,Diwali video status kaise download kare,Mata laxmi video status download kare ,दिवाली की बधाई के लिए स्टेटस कैसे डाउनलोड करें,Best video status for happy Diwali, deepavali status video download kare

दिवाली में अपने सोशल मीडिया अकाउंट में जैसे facebook whatsapp में स्टेटस लगाने के लिए बेहतरीन वीडियो स्टेटस कैसे डाउनलोड करें और कहां से डाउनलोड करें आज कि इस पोस्ट के द्वारा मैं आपको ऐसे दो बेहतरीन एंड्राइड एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं जहां से आप दिवाली वीडियो स्टेटस या दिवाली के लिए बेहतरीन वीडियो स्टेटस ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

diwali video status download karne wala apps

जब दिवाली का त्यौहार आने वाला होता है सभी लोगों के मन में उत्साह सा छा जाता है लोग सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्टर बैनर क्रिएट  करके अपने सोशल मीडिया पर ऐड करते हैं ऐसे ही अगर आप भी दिवाली के लिए वीडियो स्टेटस की तलाश कर रहे हैं तो आपको इंटरनेट पर ज्यादा कुछ सर्च करने की जरूरत नहीं है बस इस पोस्ट पर बताए गए एंड्राइड एप्लीकेशन की मदद से आप जितने चाहे उतने वीडियो स्टेटस निकाल सकते हैं और उसे वहां पर डाउनलोड करके अपने व्हाट्सएप स्टेटस में diwali whatsapp status के रूप में या Facebook Diwali video status के रूप में लगा सकते हैं.

अधिकतम लोग तरह-तरह के एप्स को इंस्टॉल कर लेते हैं जिसमें उनको बेहतरीन वीडियो स्टेटस नहीं मिलता है तो अगर आप अच्छे वीडियो स्टेटस ऐप्स के बारे में जानकारी जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरे लास्ट तक पढ़े जिसमें आपको प्ले स्टोर से चुने हुए दो बेहतरीन स्टेटस वाला एप्स के बारे में जानकारी मिलेगा.

पिछले पोस्ट में अपने वीडियो स्टेटस से संबंधित और कई जानकारियां पढ़ी थी अगर आपने अभी तक उस पोस्ट को नहीं पढ़ा है तो उसे जरूर

1 विडियो स्टेटस कैसे बनाए

2 विडियो स्टेटस बनाने वाला apps

3 Whatsapp status की खास टिप्स और ट्रिक्स

दिवाली वीडियो स्टेटस कैसे डाउनलोड करें

वैसे तो बहुत सारे वेबसाइट्स हैं  जहां से अच्छे-अच्छे वीडियो स्टेटस डाउनलोड किया जा सकता है लेकिन यह जमाना एंड्राइड का जमाना है और एंड्रॉयड के समय में आपको एंड्राइड एप्स पर कई तरह के वीडियो स्टेटस मिल जाएंगे जहां पर एक ही step में वीडियो को डाउनलोड किया जा सकता है ।

जब कोई site मे download करते है तो बार-बार एक page से दूसरे page पर  जाना पड़ जाता है लेकिन एप्स के माध्यम से डाउनलोड करते हैं तो एक ही क्लिक में वीडियो को बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं.

diwali status video kaise download kare

diwali video status apps

status wala best apps ki jankari padhe

1. ShareChat – Made in India

हैप्पी दिवाली वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने के लिए play store पर मौजूद apps मे से यह एप्लीकेशन बहुत ही बेस्ट एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन पर आपको हजारों प्रकार के दिवाली वीडियो स्टेटस daily मिल जाएंगे जिस पर आप दिवाली में laxmi puja video status माता लक्ष्मी वीडियो स्टेटस, लक्ष्मी गणेश वीडियो स्टेटस, गोवर्धन पूजा वीडियो स्टेटस, पैसा वाला वीडियो स्टेटस इस तरह से कई कैटेगरी में आप वीडियो स्टेटस को यहां पर देख सकते हैं जिस तरह का आपको वीडियो स्टेटस चाहिए उस वीडियो को यहां पर आप सर्च कर लीजिए और सर्च करने के बाद यहां से बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं.

इस एंड्राइड एप्लीकेशन पर आपको दिवाली वीडियो स्टेटस के अलावा और जितने भी तरह के वीडियो स्टेटस डाउनलोड करना चाहते हैं उन सभी तरह के कैटेगरी वाला वीडियो स्टेटस आपको मिल जाएंगे लेकिन अगर खास दिवाली के लिए वीडियो ढूंढ रहे हैं तो यहां पर बहुत सारे वीडियो स्टेटस मिल जाएंगे।  

अगर यहां से आप डायरेक स्टेटस को अपने whatsapp और Facebook पर भी शेयर करना चाहते हैं share कर सकते है या whatsapp diwali status लगाना चाहते हैं तो डायरेक्ट यहीं से लगा सकते हैं.

इस एप्लीकेशन को  इस्तेमाल करने के लिए  इसे नीचे दिए गए लिंक की मदद से बड़ी आसानी से अपने मोबाइल पर डाउनलोड करके इंस्टॉल कर सकते हैं.

happy diwali status video download kare

2.Vid Status

यह एंड्रॉयड एप्स भी दिवाली वीडियो स्टेटस डाउनलोड करने के लिए बहुत ही अच्छा है इस पर भी आपको कई प्रकार के दिवाली वाला वीडियो स्टेटस मिल जाएगा जैसे  दीवाली स्टेटस, हैप्पी दिवाली वीडियो स्टेटस, हैप्पी दिवाली इमेज यह सब इसमे मिल जाएगा.

दिवाली पर आप किसी को बधाई देने के लिए स्टेटस बनाना चाहते हैं तो यहां पर जो जो स्टेटस दिया गया उसे भी डाउनलोड करके वीडियो एडिटर पर भी स्टेटस बना सकते है जैसे कि ऊपर के एंड्राइड एप्लीकेशन में देखेंगे उसी तरह same feature इसमें भी आपको मिल जाएंगे जो जो कैटेगरी में ऊपर पढ़ा वैसे ही यह एप्लीकेशन भी है यहां पर भी बहुत सारे केटेगरी में वीडियो स्टेटस दिया गया है जिसे बड़ी आसानी से मोबाइल पर डाउनलोड करके शेयर किया जा सकता है.

इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल करने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक से बड़ी आसानी से प्ले स्टोर द्वारा इसे डाउनलोड किया जा सकता है

diwali status wala apps

यह तो थे दो बेहतरीन एंड्राइड एप्लीकेशन हैप्पी दिवाली वीडियो स्टेटस को डाउनलोड करने के लिए अगर आप भी happy Diwali video status kaise download kare यह सोचते हैं तो इस एप्लीकेशन के द्वारा आप बड़ी आसानी से सैकड़ों प्रकार के हैप्पी दिवाली वीडियो स्टेटस दिवाली पर बधाई देने के लिए यहां से डाउनलोड कर सकते हैं ।

इस  एप्लीकेशन पर आपको एक से बढ़कर एक और चुनिंदा दिवाली के लिए वीडियो स्टेटस मिल जाएंगे जिसे यहां पर से डाउनलोड करना और इसके शेयर ऑप्शन से किसी को शेयर करना बहुत ही आसान है.

यह भी पढे –

1 Happy diwali फोटो फ्रेम बनाए अपने फोटो के साथ

2 best whatsapp status apps

3 किसी का whatsapp status video और image कैसे save करे

4 फोटो सजाने वाला बेस्ट एप्प

5 Poster बनाने वाला एप्प की जानकारी

6 दिवाली के लिए बेस्ट रंगोली डिज़ाइन देखे

इस एप्लीकेशन को आपको इस्तेमाल करने में किसी भी तरह की कोई भी परेशानी आ रही है तो अपने सवाल हमें कमेंट के माध्यम से जरूर शेयर करें इसके अलावा और कोई सवाल होंगे तब भी आप अपने सवाल हमें कमेंट से बता सकते हैं।  

यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी तो इसे व्हाट्सएप फेसबुक में अपने दोस्तों को भी जरूर शेयर करें.

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 491

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *