hollywood tv series hindi dubbed download best sites list

इस पोस्ट में हम यही जानेंगे दोस्तों लोगों को TV देखना बहुत पसंद होता है इसमें कई तरह की show देखते रहते हैं किसी को Discovery, किसी को मूवी ,किसी को tv शो बहुत पसंद होता है. ऐसे ही हम यहां पर बात करने वाले हैं
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

हॉलीवुड TV शो कहां से और कैसे डाउनलोड करें

आज की इस पोस्ट में हम यही जानेंगे दोस्तों hollywood tv series kaise download kare लोगों को TV देखना बहुत पसंद होता है इसमें कई तरह की show देखते रहते हैं किसी को Discovery, किसी को मूवी ,किसी को tv शो बहुत पसंद होता है.

ऐसे ही हम यहां पर बात करने वाले हैं hollywood TV show hind dubbed के बारे में, बहुत लोगो ने मुझसे पूछा की hollywood tv show dual audio में कहा से और कैसे डाउनलोड कर सकते है ? इस पोस्ट में मै यही बात को बताऊंगा.

hollywood tv show kaise download kare

कई लोगों को हॉलीवुड के मूवी बहुत पसंद होते हैं और वेबसाइट से इंटरनेट पर hollywood movies download करते रहते हैं मैंने अपनी एक पिछले पोस्ट में बताया था कि हॉलीवुड बॉलीवुड मूवीस कहां से डाउनलोड करें आप यह पोस्ट रीड करके उन वेबसाइट से आप डाउनलोड कर सकते हैं.  

अगर आप इंडिया में रहते हैं हिंदी भाषी हैं और आपको हॉलीवुड के टीवी शो को हिंदी में देखना है तो आप इंटरनेट पर बहुत सर्च करते होंगे कि हॉलीवुड TV शो हिंदी में कहा से डाउनलोड करे लेकिन आपको नहीं मिल पाता है.मैं यहां पर कुछ वेबसाइट की जानकारी देने वाला हूं जहां से आप हॉलीवुड टीवी शो को डाउनलोड कर सकते हैं जो hollywood hindi dubbed web series हुआ है और यहां से आप डाउनलोड करके इन टीवी शो का हिंदी में आनंद ले सकते हैं.  

हॉलीवुड के टीवी सीरियल्स एक्शन,रोमांच और fantecy से भरपूर होता है और कई लोगों को इसी तरह के tv show देखना बहुत अच्छा लगता है और वह इंटरनेट पर आए दिन सर्च करते रहते हैं.हम इंटरनेट पर उन्हीं शो को हिंदी में डाउनलोड कर सकते हैं जिसका हिंदी में डबिंग हुआ है जो हिंदी में डब नहीं हुआ है वह हिंदी में इंटरनेट पर अवेलेबल ही नहीं होता है.

कई website में हिंदी dubbed लिख देते लेकिन जब हम उसको डाउनलोड करते हैं तब वह हिंदी में नहीं रहता है.जिससे हमारे मोबाइल के data वेस्ट होता है.

हॉलीवुड टीवी शो हिंदी में कैसे डाउनलोड करें

How to download Hollywood tv show in hindi

टिप- जब भी आप इन साइट से डाउनलोड करे तो देखें कि वह वह सीरियल या मूवीस dual audio या hindi में avalable है या नही. जो टीवी शो ड्यूल ऑडियो में है हिंदी और इंग्लिश में अवेलेबल है उन्हें डाउनलोड करें. जो नहीं है use न करे. उन टीवी शोज में लिखा रहता है कि वीडियो dual ऑडियो में है तो आप उसे ही डाउनलोड कर ले.    

Hollywood tv show dual audio download site

5+ Hollywood tv show download site

  • Movies Flix

इस साइट को आप इंटरनेट पर सर्च करके यहां हॉलीवुड के बहुत सारे टीवी शोज को हिंदी में डाउनलोड कर सकते हैं जो टीवी शो हिंदी में रिलीज हो चुका है वह यहां पर अवेलेबल है यहां पर आप हिंदी में इसे डाउनलोड कर सकते हैं यहां हिंदी के अतिरिक्त इंग्लिश में भी आपको TV show मिलेंगे.  

डाउनलोड करने के लिए आपको अपने चुने हुए टीवी शो पर क्लिक करना है उसके बाद तीन चार स्टेट में आप उसे डाउनलोड कर सकते हैं यहां पर आपको कई साइज में और क्वालिटी में मिलेंगे अगर आप HD में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप यहां से HD क्वालिटी में भी डाउनलोड कर सकते हैं.    

  • Khatrimaza.pro

यहां पर भी आपको कुछ टीवी शोज ड्यूल ऑडियो में मिलेंगे जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं यहां पर डाउनलोड करने के लिए आप इसके सर्च बॉक्स में अपने show को सर्च कर लीजिए और सर्च करने के बाद जिस क्वालिटी में डाउनलोड करना चाहते हैं उसमें चुन लीजिए इसमें कुछ चुनिंदा शो ही अवेलेबल है जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं.      

  • worldfree4u

यह भी बहुत अच्छा साइट है जहां से आप अपने hollywood टीवी कार्यक्रम को ड्यूल ऑडियो कर सकते है. कोई भी मूवी हो ड्यूल ऑडियो में यहा से डाउनलोड कर सकते हैं यहां पर आप हिंदी के अतिरिक्त और कई भाषा में अपने कार्यक्रम को डाउनलोड कर सकते हैं.  

यहां पर भी डाउनलोड करना बहुत ही आसान है अगर आप हॉलीवुड की TV शो हिंदी में डाउनलोड करना चाहते हैं search बॉक्स में जाकर हिंदी show search कर लीजिए उसके बाद हिंदी में अवेलेबल है देख ले फिर download कर ले.      

  • katmovieshd.tv

बाकी साइट की तरह यह साइट भी है जहां से आप हिंदी में डाउनलोड कर सकते हैं यहां पर भी आप Hollywood TV sho hindi me download कर सकते हैं यहां आप बिल्कुल ओरिजिनल क्वालिटी में कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं.    

  • moviesbaba

मूवीस बाबा डॉट कॉम साइट से भी आप अपने लिए एक अच्छा सा TV शो जो हिंदी में रिलीज हो चुका है उसे डाउनलोड कर सकते हैं अपने ब्राउज़र में moviesbaba.com लिखकर उसे सर्च कीजिए जिसके बाद आप डाउनलोडिंग के ऑप्शन से उसे डाउनलोड कर सकते हैं.    

  • bolly4u

यह वेबसाइट बहुत अच्छा है जहां से आप बहुत ही अच्छे से हॉलीवुड टीवी शो ड्यूल ऑडियो में डाउनलोड कर सकते हैं. हॉलीवुड मूवी ड्यूल ऑडियो में भी यहां पर अवेलेबल है यहा से  डाउनलोड करना बहुत ही आसान है. यहां पर वह हॉलीवुड TV शो है जो ड्यूल ऑडियो में अवेलेबल है आपको यहां पर मिलेंगे जिसे आप अपने मोबाइल हो या कंप्यूटर हो उसमें डाउनलोड करके tv show dual audio में आनंद ले सकते हैं.

Tip- कई baar कई साईट ठीक से या open ही नहीं होता है ऐसे में आप अपने pc या mobile पर vpn use करके इन website को open कर सकते है इसके लिए यह जानकारी पढ़े 

computer में vpn कैसे use करे

mobile पर इन साईट को open करने के लिए vpn एंड्राइड apps को use करके नहीं खुलने वाले साईट को open कर सकते है

एंड्राइड mobile के लिए बेस्ट vpn apps  

इस तरह से दोस्तों आप अपने मोबाइल हो या कंप्यूटर हो अगर उसमें हॉलीवुड टीवी शो या मूवीस डाउनलोड करने के बारे में सोच रहे हैं तो इन साइटों को विजिट कर सकते हैं जहां पर आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी में मूवीस ,टीवी सीरियल्स आपको मिलेंगे .

इसे डाउनलोड करके आप इनका मजा ले सकते हैं इसके लिए आपको अलग से इंटरनेट पर कहीं पर भी सर्च करने की जरूरत नहीं है वे सभी टीवी शोज आपको यहां पर मिलेंगे जो इंटरनेट पर हिंदी भाषा में रिलीज हो चुके हैं जैसे मैंने बताया है इसे डाउनलोड करना भी बहुत आसान है इसे डाउनलोड करने के लिए आप डाउनलोड ऑप्शन पर जाएं और एक दो पेज के बाद आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं जो सीधे गैलरी में डाउनलोड हो जाएंगे आप कभी भी कहीं भी देख सकते हैं.

इन्हे भी जरूर जाने –

यह पोस्ट कैसा लगा कमेंट में जरूर बताएं अगर आपको इन साइटों से Hollywood tv show dual audio download करने में परेशानी आ रही है to आप मुझे अपनी समस्या बताएं मैं पूरी कोशिश करूंगा आपकी समस्याओं को हल करने का. अगर यह पोस्ट अच्छा लगे तो सोशल मीडिया में दोस्तों को जरूर शेयर करें.  

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 491

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *