Bollywood Movie Downloading Apps (free movie apps)

इस एप्स में आप नया ट्रेंडिंग मूवीस को देख सकते हैं इसके द्वारा भी बॉलीवुड हॉलीवुड और कई सारी फिल्मों को आप अपने मोबाइल पर इस Android ऐप के द्वारा देख सकते हैं इसमें आप ऑनलाइन वीडियो डाउनलोड भी कर सकते हैं इसमें आपको daily मूवी
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

best app to watch latest bollywood movies

दोस्तों मूवी देखना किसे पसंद नहीं है सभी सिनेमा थिएटर में movies देखने जाते हैं. कई लोगों को अपने mobile पर, computer पर देखना अच्छा लगता है. अपने मोबाइल से ही नए movies का आनंद लेते रहते हैं.

free movie apps for android

मैंने देखा है कि कई लोग आए दिन internet पर मूवी सर्च करते रहते हैं और डाउनलोड करते रहते हैं.  ऐसे लोगो के लिए आज के अपने इस पोस्ट में मैं बहुत ही बेहतरीन जानकारी लेकर आया हूं जिससे कि आप जान सकते हैं best bollywood movie downloading apps के बारे में. 

दोस्तों अगर आप bollywood movies के दीवाने हैं तो आपको इसे इंटरनेट पर सर्च करने की जरूरत नहीं है आप बॉलीवुड मूवी के लिए Android apps download करके बहुत सारी हिंदी मूवी का आनंद ले सकते हैं इसके लिए आपको इन apps को प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा जहां से आप अनलिमिटेड मूवी हिंदी में डाउनलोड कर सकते हैं.  

इस पोस्ट में मैं उन्हीं Android एप्लीकेशन की बात करूंगा जिससे हम अपने एंड्रॉयड मोबाइल
पर इंस्टॉल करके  हिंदी मूवी का मजा ले सकते है.इन apps से आप कई popular movies download कर सकते है.


मुझे कई लोगो के movie डाउनलोड वाले कमेंट्स आये थे जिसे मै आपसे साझा करना चाहता हु जैसे –
darr movie kaise download kare,
tiger zinda hai,

ishqbazz gunda,

kal ho na ho movie kaise download kare.
kuch kuch hota hai,

kya dil ne kha,

dhoom 2 jaise movie kaise download kare.    

चलिए दोस्तों जान लेते हैं Android best movie downloading apps कौन कौन सा है, जिससे हम hindi movie download करके देख सकते हैं. online हो या offline movie देखने के लिए आप इस पोस्ट को पूरी तरह से पढ़े अगर आपको कहीं पर भी मूवी देखने में परेशानी आती है आप अपनी समस्या मुझे कमेंट बॉक्स में शेयर कर सकते है.  

Hollywood TV Show hindi dubbed download kare best site list

Best hindi movie downloading apps

hindi movies hd android app

Box TV  

Box tv  से आप नए-नए बॉलीवुड और हॉलीवुड मूवी का मजा ले सकते हैं इसमें आप अपने टीवी शो भी देख सकते हैं. बॉक्स TV प्रीमियम वीडियो प्रोवाइड करता है. यह आपको Android प्लेटफॉर्म के लिए Google Play Store पर आसानी से मिल जाएगा जहां से आप प्रीमियम वीडियो देख सकते हैं.  

Spuul  

Spuul से आप बहुत सारी भाषाओं में मूवी देख सकते हैं जैसे मलयालम तमिल हिंदी और भी बहुत सारी भाषाओं में ऑनलाइन वीडियो देख सकते हैं इसके लिए  इसका Android
एप्लीकेशन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं अगर आप अपने मोबाइल पर भारतीय भाषाओं में मूवी देखना चाहते हैं तो spuul एक शानदार ऐप है जहां से आप ऑनलाइन, ऑफलाइन वीडियो देख सकते हैं.  

Hotstar  

सभी ऐप्स की तरह Hotstar भी एक बहुत ही अच्छा Android एप्लीकेशन है यहां पर
आपको कई सारी भाषाओं में फ़िल्में और टीवी शो मिलेंगे जिसे आप डाउनलोड करके रख
सकते हैं, अपने मोबाइल में इन कार्यक्रमों का आनंद ले सकते हैं इसमें आपको फ्री और
प्रीमियम दोनों तरह के movie मिलेंगे आप चाहे तो कुछ पैसे paid कर के  शो का भी आनंद ले सकते हैं.  

मोबाइल पर टीवी कैसे देखे

Eros now  

Eros now  में मूवी देखना बहुत ही आसान है आप एक page से दूसरे page में आसानी से नेविगेट हो सकते हैं यह एक तरह से हिंदी मूवी का प्रोडक्शन हाउस है जहां पर अब बहुत सारी हिंदी मूवीस को देख सकते हैं अपने नए पुराने कई तरह के मूवी यहां पर मिलेंगे जिस का लुफ्त उठा सकते हैं.

hindi movie download

Jio cinema (for jio user)  

अपने मोबाइल पर जिओसिनेमा के द्वारा बहुत सारी इंडियन फिल्में इसमें देख सकते हैं डाउनलोड करके रख सकते हैं. jio cinema movie और टीवी show इसमें आप देख सकते हैं.  

इसमें कई सारी भाषाओं में आपको मिल जाएंगे इसमें आप अपने पसंदीदा video डाउनलोड कर सकते हैं चाहें तो ऑफलाइन भी देख सकते हैं यह प्ले स्टोर पर आपको फ्री में अवेलेबल हो जाएगा लेकिन जिओसिनेमा में आप जियो यूजर हैं तभी ही जिओसिनेमा का आनंद ले सकते हैं
क्योंकि इसमें जिओसिनेमा के ID और पासवर्ड की जरूरत होती है जिसे login करके movie देखते है.  

movie download करने की बेस्ट साईट

Tubitv  

अगर आप अलग-अलग केटेगरी में मूवी देखने का शौक रखते हैं तो tubitv उसके लिए बेहतरीन Android प्लेटफार्म होगा यहां पर आप कॉमेडी एक्शन हॉरर एनीमेशन
और बहुत  केटेगरी में मूवी देख सकते हैं यहां मूवीस को डाउनलोड भी कर लीजिए और ऑफलाइन भी देख सकते हैं  

watch free movie apps for android

Youtube  

YouTube के बारे में ज्यादा बताने की कुछ आवश्यकता तो नहीं है क्योंकि YouTube आप यूज़ करते हैं और जानते भी होंगे YouTube से आप नए और पुराने अब जो भी भाषा
में मूवी देखना चाहते हैं आप उसमें सर्च कर सकते हैं और YouTube के ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड करके इसमें मूवी देख सकते हैं अगर आप यूट्यूब में ऑफलाइन वीडियो देखना चाहते हैं उसके वीडियो को अपनी गैलरी में डाउनलोड कर सकते हैं.  

वीडियो डाउनलोड करना नहीं आता तो इस पोस्ट को पढ़ें 

youtube विडियो कैसे डाउनलोड करे  

इससे आप अपने YouTube वीडियो को भी डाउनलोड कर लेंगे और गैलरी में video Player से इसे देख सकते हैं.  

YouTube में आप जिस भाषा में मूवी देखना चाहते हैं अपने मूवी का टाइटल से इसमें सर्च कर लीजिए.  

AIRTEL TV  

Airtel TV भी एक Android एप्लीकेशन है जिसमें आप कई सारी भाषाओं में मूवीस देख सकते हैं यह पूरी तरह से निशुल्क है और टीवी शो दोनों का आनंद ले सकते हैं इसमें show local भाषाओं में भी उपलब्ध है.  

Vidmate  

VidMate इंडियन मूवी देखने के लिए एक बेहतरीन Android एप्लीकेशन है जिसे आप अपने मोबाइल में इंस्टॉल करके इससे बॉलीवुड, हॉलीवुड और भी कई मूवीज आप इसमें देख सकते हैं.

Vidmate कैसे डाउनलोड करे

इसमें आप मूवी सर्च कर सर सकते है इसके द्वारा आप YouTube वीडियो को भी डाउनलोड कर सकते हैं  आपको अलग से YouTube वीडियो डाउनलोडर की जरूरत नहीं पड़ेगी अन्य ऐप्स पर विज्ञापन की तुलना में इस ऐप्स में कम विज्ञापन आते हैं यह यूज़ करने में बहुत आसान है  इसमें आप  वीडियो को डाउनलोड करके चाहे तो  video Player
पर भी देख सकते हैं  और किसी को सेंड भी कर सकते हैं.  

free movie streaming apps 

Beemovie Apps    

इस एप्स में आप नया  ट्रेंडिंग मूवीस को देख सकते हैं इसके द्वारा भी बॉलीवुड हॉलीवुड और कई सारी फिल्मों को आप अपने मोबाइल पर इस Android ऐप के द्वारा देख सकते हैं इसमें
आप ऑनलाइन वीडियो डाउनलोड भी कर सकते हैं इसमें आपको daily मूवी अपडेट भी मिलता है.  

At last

free movie apps

दोस्तों इस तरह से आप अपने एंड्रॉयड मोबाइल में इन एप्स को डाउनलोड करके इंडियन बॉलीवुड हॉलीवुड टीवी शो का आनंद ले सकते हैं मूवीस का आनंद ले सकते हैं अगर आप भी मूवी देखने के शौकीन हैं तो इन ऐप्स को अपने मोबाइल में इंस्टॉल करके जरूर मूवी का मजा लें जहां से आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह के वीडियो देख सकते हैं.  

मेरे द्वारा बताए गए इन एप्स में अगर आपको मूवीस देखने में कोई परेशानी आ रही तो आप अपनी समस्या हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं यह पोस्ट कैसा लगा यह भी जरुर शेयर करें और अपने दोस्तों को भी जरूर इन एप्स के बारे में बताएं. इसी तरह की और जानकारी पाने के लिए master gyan hindi पर बने रहे.  

SUGGEST POST-

हिंदी में rilease हॉलीवुड टीवी show

जाने कोई भी साईट से movie को कैसे डाउनलोड करते है

south indian movie हिंदी में डाउनलोड करने का बेस्ट साईट

Best hindi news apps जरुर डाउनलोड करे

आधार कार्ड कहा use हुआ कैसे पता करे

youtube से विडियो इस तरीके से डाउनलोड करे

MX Player se online movie kaise dekhe

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 475

3 Comments

  1. यह सभी app तो ठीक है और कोई साइट बताए सर मूवीस डाउनलोड करने के लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *