5 बेहतरीन लूडो वाला game download । ludo game download free

लोग अधिकतम अपने बचपन में इस game को खेलते थे और इसकी मदद से भरपूर मनोरंजन करते थे इस खेल को कार्ड बोर्ड पर खेलने का अनुभव अलग होता है लेकिन आज टेक्निकल के जमाने में यह आप
WhatsApp Group Join Now

Last Updated on 08/03/2024 by Avtar Singh

मोबाइल में लूडो वाला गेम कैसे डाउनलोड करें : ludo game download : ludo game free download : मोबाइल के द्वारा लूडो गेम खेलना अब संभव हो गया है पहले LUDO को card के सहारे से और गोटियो की मदद से खेला जाता था लेकिन अब technical का जमाना है अपने मोबाइल और कंप्यूटर की मदद से इसे को खेल सकते हैं मोबाइल के द्वारा खेलने के लिए बस इसके एंड्रॉयड एप्लीकेशन को install करना होगा और 4 लोग आपस में मिलकर इस गेम को बड़ी आसानी से अपने मोबाइल पर खेल सकते हैं।

ludo wala game download kare

फ्रेंड्स आज की इस पोस्ट के द्वारा मैं आपको बेहतरीन लूडो गेम्स के बारे में बताऊंगा इनमें से आप कोई भी गेम को मोबाइल में इंस्टॉल करके इसका आनंद ले सकते हैं और अपना मनोरंजन कर सकते हैं यह गेम वैसे तो बहुत ही इंटरेस्टिंग होता है और खेलने में बहुत मजा भी आता है और समय कब कट जाते हैं पता नहीं चलता है इस नजरिए से देखा जाए तो यह एक बहुत ही माइंड गेम है और इस पोस्ट में आप कुछ best ludo apps के बारे में जानेंगे.

लूडो वाला गेम डाउनलोड करें

01. Ludo king

अगर आप अपने मोबाइल पर लूडो गेम खेलना चाहते हैं तो इस गेम को इंस्टॉल करके जरूर इसका आनंद ले सकते हैं आपके पास खेलने के लिए कोई साथी नहीं है तो अकेले भी इस गेम में लूडो खेल सकते हैं और अपना मनोरंजन कर सकते हैं।  

लूडो गेम खेलने के लिए आप एक या कई दोस्तों के साथ मिलकर इस गेम को खेल सकते हैं इस पर ludo game online भी खेला जा सकता है यह एक बहुत ही बेहतरीन एप्लीकेशन है जो कि प्ले स्टोर पर बहुत ही ज्यादा मात्रा में डाउनलोड किया गया है अपने मोबाइल में इसे डाउनलोड करने के लिए नीचे दिये link से डाउनलोड कर सकते हैं और खेल सकते हैं.

ludo king online download

02. Ludo classic

सभी लोग अधिकतम अपने बचपन में इस game को खेलते थे और इसकी मदद से भरपूर मनोरंजन करते थे इस खेल को कार्ड बोर्ड पर खेलने का अनुभव अलग होता है लेकिन आज टेक्निकल के जमाने में यह आपको कार्ड बोर्ड पर खेलने के  जैसा अनुभव देगा इस app मे बोर्ड कई रंगों से सजा रहता है जिसे आप बेहतरीन क्लासिक अनुभव के साथ खेल सकते हैं इसे एक से दूसरे मोबाइल को कनेक्ट करना बहुत ही आसान है और दो मोबाइल में एक साथ खेला जा सकता है और गेम का अनुभव लिया जा सकता है  यहा से ludo classic free download करें

ludo classic kaise download kare

03. Ludo championship

लूडो चैंपियन भी  लोगों द्वारा पसंद किया जाने वाला बेहतरीन लूडो गेम है और इस गेम पर एक साथ चार लोग आपस में लूडो खेल सकते हैं इस पर आप तीन तरह के बोर्ड को चुन सकते हैं अलग-अलग तरह के इस पर mode  दिया गया है जिस में खेला जा सकता है।  

इस गेम पर आपको इंटरनेट की कोई जरूरत नहीं है इसे आप ऑफलाइन अपने मोबाइल पर खेल सकते है यह टेबलेट को भी सपोर्ट करता है टेबलेट पर भी इसे बड़ी आसानी से कार्ड बोर्ड की तरह खेला जा सकता है.

ludo championship download kare

04. Ludo party

लूडो पार्टी भी बहुत ही अच्छा लूडो गेम है अगर आप 3D एनीमेशन के साथ और बेहतरीन ग्राफिक्स के साथ इस गेम का आनंद लेना चाहते हैं तो इसे अपने एंड्रॉयड डिवाइस पर खेल सकते हैं  इसे ऑनलाइन अपने दोस्तों के साथ कनेक्ट कर भी खेल सकते हैं इस गेम को खेलने के लिए अपने आसपास के दोस्त को इससे कनेक्ट कर लीजिए और इस गेम का आनंद ले सकते हैं।  

इस गेम को खेलने के लिए इस पर आपको कई तरह की feature मिलेंगे यह गेम अकेले भी खेला जा सकता है.

ludo party download kare

05. Ludo star

वैसे तो प्ले स्टोर पर आपको बहुत सारे एंड्रॉयड एप्लीकेशन मिल जाएंगे लूडो गेम खेलने के लिए लेकिन यह एप्लीकेशन भी बहुत ही अच्छे एप्लीकेशन में से एक है इस पर भी लूडो गेम खेला जा सकता है इस गेम एप को भी प्ले स्टोर पर बहुत से लोगों ने डाउनलोड किया है ।

इस पर गेम को खेलने के लिए आपको कई तरह के विकल्प पर मिलेंगे आप अपने अनुसार कोइ भी बेहतरीन विकल्प चुनकर गेम खेल सकते हैं यह गेम ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके द्वारा खेला जा सकता है जिस पर आप अपने फ्रेंड को खेलने के लिए भी ऑनलाइन इनवाइट कर सकते हैं

यहा से इस ludo game free download कर सकते हैं.

ludo star download

निष्कर्ष

लूडो गेम खेलने के लिए आप इनमे से कोई भी गेम को चुनकर अपना मनोरंजन कर सकते हैं यह सभी बेहतरीन से बेहतरीन क्वालिटी और स्पेशल ग्राफिक्स वाले गेम है जो कि आपको रियल गेम का अनुभव देते हैं।

यह जानकारी भी पढे :-

01. बेहतरीन कार वाला game download करे

02. PUBG जैसे best android game

03. बिना playstore pubg कैसे download करे

मुझे उम्मीद है यह जानकारी ludo game free download आपको पसंद आया होगा इनमें से कौन सा गेम आपको ज्यादा पसंद आया  कमेंट के द्वारा हमसे जरुर शेयर करें और इसके अलावा किसी भी तरह के और वीडियो गेम्स के बारे में जानकारी जानना चाहते हैं तब भी आप अपने सवाल हमें कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं इस पोस्ट को सोशल मीडिया में अपने दोस्तों को भी जरूर शेयर करें.

WhatsApp Group Join Now
Avtar Singh
Avtar Singh

मेरा नाम अवतार सिंह है और मै इस ब्लॉग का संस्थापक हूँ । यहा पर मै अपने पाठको के लिए उपयोगी जानकारी हिन्दी मे शेयर करता हूँ । यह जानकारी आपको पसंद आए तो social मीडिया मे जरूर शेयर करे ।

Articles: 491

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *